July 7, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB Click to Join us!

मदरसे में एटीएस की कार्रवाई से हड़कंप, फ़र्ज़ी दस्तावेज के साथ,संदिग्‍ध …

यूपी में संदग्धि गतिविधियों में लिप्‍त लोगों की धड़पकड़ लगातार जारी है। इस बीच एटीएस ने देवबंद के एक मशहूर मदरसे से संदिग्‍ध बांग्‍लादेशी युवक तलहा तारुलकदार बिन फारुख को गिरफ्तार किया है।

यूपी एटीएस की टीम ने देवबंद के एक मदरसे से एक संदिग्‍ध बंग्लादेशी युवक को हिरासत में लिया है। युवक के कब्जे से फर्जी दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं। देर रात को एटीएस की कार्रवाई के बाद पूरे जिले में खलबली मची हुई है।

मामला सहारनपुर के देवबंद स्थित मशहूर मदरसे का है। बताया जा रहा है कि देर रात को यूपी एटीएस टीम को एक संदिग्‍ध बांग्लादेशी युवक की सूचना मिली थी। टीम ने देर रात को कार्रवाई करते हुए युवक को हिरासत में ले लिया। इसके बाद युवक से पूछताछ की गई। युवक का नाम तलहा तारुलकदार बिन फारुख निवासी बांग्लादेश बताया जा रहा है। तलाह काफी समय से देवबंद के मशहूर मदरसे में पढ़ाई कर रहा था।

एटीएस ने अभियुक्त के कब्जे से फर्जी दस्तावेज भी बरामद किए हैं। एटीएस की टीम ने संदिग्‍ध बांग्लादेशी युवक को देवबंद थाने को सौंप दिया है। जहां पर युवक से पूछताछ की जा रही है। एएसपी देवबंद डीपी तिवारी ने बताया कि एटीएस की टीम ने एक संदिग्‍ध युवक को हिरासत में लिया है। अभी पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Share
Now