May 18, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

आज एक दूजे के हो जाएंगे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ! इस खास शादी की सभी …

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के प्री-वेडिंग फंक्शन (Alia Bhatt Ranbir Kapoor wedding functions live) की शुरुआत आज से होने वाली है। माना जा रहा है कि आज आलिया की मेहंदी सेरेमनी पूरी होनी है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में अबसे कुछ ही देर में शुरू होने वाली हैं।। दोनों की शादी की डेट 14 से 17 अप्रैल के बीच बताई जा रही है। लंबे समय बाद इस कपल के फैन्स का इंतजार अब खत्म होने को है। लोग हमेशा से ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते थे। फिलहाल तो दोनों की शादी की डेट को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 17 अप्रैल से पहले किसी भी दिन शादी कर सकते हैं। इसी के साथ आज से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत होने वाली है।

मेहंदी सेरेमनी के लिए आना शुरू हुए मेहमान
मुंबई के पाली हिल में स्थित वास्तु अपार्टमेंट में ही रणबीर कपूर का फ्लैट है और इसी बिल्डिंग में आलिया भट्ट भी रहती हैं। मेहंदी सेरेमनी यही पर होनी है। इस अपार्टमेंट के बाहर नीतू कपूर, निताशा नंदा और रीमा जैन को आते हुए देखा गया है। एक-एक करके सभी लोग वास्तु अपार्टमेंट पहुंच रहे हैं। बता दें कि आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी की रस्म आज दिन में 1 बजे के बाद कभी भी शुरू हो सकती है।

करण जौहर ने किया आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को विश
ब्रह्मास्त्र के गाने केसरिया की झलक को शेयर करते हुए करण जौहर ने भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को शुभकामनाएं भेजी हैं। इससे पहले ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर ने इस गाने को शेयर करके अपने फेवरेट कपल को बधाई दी थी।

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding Date: 14 अप्रैल को है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी?
अंकल रॉबिन भट्ट ने खुलासा किया है कि आलिया भट्ट की शादी 14 अप्रैल को है। इसी के साथ उन्होंने राहुल भट्ट के दावे (20 अप्रैल को शादी) पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। मिड डे से बात करते हुए रॉबिन भट्ट ने कहा है कि 20 अप्रैल को तो शादी नहीं है।

Share
Now