October 20, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

महिला पुलिस कांस्टेबल का आरोप, पति करता है जबरदस्ती, काका ससुर पीछे से हाथ…

राजस्थान के चूरू शहर (Churu News) की रहने वाली एक विवाहित महिला पुलिस कांस्टेबल ने अपने पति सहित ससुराल पक्ष के 9 लोगों के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज करवाया है. 28 वर्षीय महिला ने परिवाद पेश किया कि वर्ष 2019 में उसकी शादी हनुमानगढ़ में हुई थी. शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा था. पति के साथ ही ससुराल के अन्य लोग ससुर, काका ससुर, पति, सास और ननद उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते हैं.

शादी के थोड़े दिन बाद जब दहेज (Dowry) की मांग होने लगी तो महिला ने 4 लाख 50 हजार रुपये लाकर भी दिए पर फिर पीड़िता पर 10 लाख की गाड़ी मांग कर लाने के लिए दबाव बनाया जाने लगा. पीड़िता जब गाड़ी नहीं ला पाई तो उसे लालची लोगों ने और अधिक परेशान करना शुरू कर दिया. पति पीड़िता के साथ अप्राकृतिक यौन दुराचार करने लगा और जब-जब महिला ने विरोध किया तो मारपीट करता था. इतना ही नहीं गैर मर्दों से बात करने का झूठा लांछन लगाकर बदनाम करता था.

पीड़िता ने बताया कि एक दिन में वह ससुराल में रसोई में खाना बना रही थी तो उसके काका ससुर ने उसे पीछे से आकर उसे गलत तरीके से हाथ लगाए और जबरदस्ती पकड़ लिया. वहीं, जब पीड़िता ने विरोध करने की कोशिश की तो धमकी देते हुए गंदा काम करना चाहा. पीड़िता ने हार कर अब महिला थाने (Churu Police) में मामला दर्ज करवाया है. महिला थाना पुलिस ने सास, ससुर और पति सहित 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Share
Now