September 26, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की मांग आखिर क्या है वजह? जानें….

ट्विटर पर 9 सितंबर 2022 को #ArrestJubinNautiyal ट्रेंड करता दिखा। इस हैशटैग पर हजारों ट्वीट्स किए गए और बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल को गिरफ्तार किए जाने की मांग की गई। ‘राता लंबियाना’, ‘दिल गलती कर बैठा है’, ‘तुम ही आना’, ‘लुट गए’, ‘बेवफा तेरा मासूम चेहरा’ जैसे सुपरहिट गाने दे चुके जुबिन नौटियाल ट्विटर पर अपने अगले कॉन्सर्ट की वजह से ट्रोल आर्मी के हत्थे चढ़ गए। यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया तो कुछ ने पुलिस से उन्हें अरेस्ट करने की मांग भी की। आइए बताते हैं कि आखिर क्यों शुक्रवार को ट्विटर पर अरेस्ट जुबिन नौटियाल ट्रेंड कर रहा है।

ट्विटर पर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) का अगले कॉन्सर्ट का एक पोस्टर वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में ऑर्गनाइजर के नाम को लेकर ही बवाल जारी है। दरअसल कई यूजर्स ने इस पोस्टर को शेयर किया। एक शख्स रेहान सिद्दिकी के पोस्ट को ही सबसे ज्यादा धड़ल्ले से पोस्ट किया गया है। इस पोस्ट में लिखा है कि उनके फेवरेट सिंगर हॉस्टन आ रहे हैं। उन सभी को इस शो का बेसब्री से इंतजार है। ग्रेट जॉब जय सिंह।

कौन हैं जय सिंह जिसके नाम पर मचा बवाल
इस पोस्ट में जय सिंह (Jai Singh) के नाम पर ही ये सारा बवाल खड़ा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जय सिंह वॉन्टेड मुस्टंडा है जिसे 30 साल से पुलिस सर्च कर रही है। उस पर ड्रग तस्करी से खालिस्तान को सपोर्ट करने समेत कई गंभीर आरोप है तो वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने तो आरोप लगाया कि जय सिंह आतंकवादी समूह आईएसआई से जुड़ा है।

जुबिन को क्यों घेरा
इस पोस्ट को शेयर करते हुए ढेर सारे यूजर्स ने आरोप लगाया कि जुबिन नौटियाल देशद्रोहियों के कॉन्सर्ट को करते हैं। ये देश के खिलाफ है और ऐसे में जुबिन नौटियाल को गिरफ्तार करना चाहिए। जुबिन के साथ साथ एक बार फिर यूजर्स ने बॉलीवुड को भी घेरा। आइए बताते हैं यूजर्स क्या क्या कह रहे हैं।
जुबिन नौटियाल को अरेस्ट करने पर क्या क्या कह रहे यूजर्स
एक यूजर ने लिखा कि यही कारण है कि आखिर क्यों लोग बॉलीवुड का बहिष्कार कर रहे हैं-

Share
Now