Mon. Apr 19th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

आगामी चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार में शामिल होने के सवाल पर क्या बोले गुलाम नबी आजाद- जाने

  • कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा, ”आगामी राज्य चुनावों में कांग्रेस पार्टी की जीत एक प्राथमिकता है।
  • मुझे जहां भी पार्टी या किसी व्यक्ति की ओर से आमंत्रित किया जाएगा, वहां प्रचार करूंगा।”
  • बता दें कि हाल के दिनों में गुलाम नबी आजाद कम से कम दो बार प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा कर चुके हैं।

पश्चिम बंगाल, असम समेत पांच राज्यों में इस महीने के आखिरी में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। पार्टियों ने उम्मीदवारों की सूची जारी करना शुरू कर दिया है। बीजेपी ने जहां असम की लिस्ट जारी की है, तो वहीं तृणमूल कांग्रेस बंगाल में उम्मीदवारों की सूची जारी कर चुकी है। इस बीच, कांग्रेस नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद गुलाम नबी आजाद को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं। पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करने के बाद से ही पार्टी कार्यकर्ताओं और कई नेताओं के निशाने पर रहे आजाद को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या वे चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे या नहीं। गुलाम नबी आजाद ने खुद इन सवालों का जवाब दिया है। आजाद ने कहा है कि जहां भी पार्टी उन्हें प्रचार के लिए आमंत्रित करेगी, वहां वे कैंपेन करेंगे।

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा, ”आगामी राज्य चुनावों में कांग्रेस पार्टी की जीत एक प्राथमिकता है। मुझे जहां भी पार्टी या किसी व्यक्ति की ओर से आमंत्रित किया जाएगा, वहां प्रचार करूंगा।” बता दें कि हाल के दिनों में गुलाम नबी आजाद कम से कम दो बार प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा कर चुके हैं।

पिछले दिनों, जम्मू-कश्मीर में आयोजित हुई एक रैली में जी-23 ग्रुप के नेताओं ने हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी को जमीन से जुड़ा हुआ नेता बताते हुए कहा था कि लोगों को उनसे सीखना चाहिए कि कामयाबी की बुलंदियों पर जाकर भी कैसे अपनी जड़ों को याद रखा जाता है। उन्होंने पीएम मोदी के बचपन में चाय बेचने की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी असलियत नहीं छिपाई।

Share
Now