January 17, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

Virat Kohli: …क्या वनडे और टेस्ट की भी कप्तानी छोड़ देंगे विराट कोहली? जाने क्या बोले शास्त्री…

पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने विराट कोहली को लेकर अहम बयान दिया है. टी-20 फॉर्मेट में कप्तानी छोड़ चुके विराट कोहली क्या वनडे और टेस्ट में भी ऐसा ही करेंगे, इसको लेकर रवि शास्त्री ने ये संकेत दिए हैं.

Virat Kohli: टी-20 फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ चुके विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे. विराट कोहली टी-20 सीरीज और फिर पहले टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे, लेकिन दूसरे टेस्ट में वापसी करेंगे.

इस सबके बीच भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने एक अहम बयान दिया है. रवि शास्त्री का कहना है कि बल्लेबाजी पर फोकस करने के लिए विराट कोहली सभी फॉर्मेट में कप्तानी छोड़ सकते हैं.  इंडिया टुडे से बातचीत में पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने विराट कोहली की कप्तानी पर बात की. उन्होंने कहा कि टेस्ट क्रिकेट में भारतीय टीम विराट की कप्तानी में पांच साल नंबर वन रही है. ऐसे में वह अगर खुद छोड़ना चाहें या मानसिक रूप से थककर कह दें कि वह सिर्फ अपनी बल्लेबाजी पर फोकस करना चाहें तो ये हो सकता है. ऐसा आने वाले वक्त में हो भी सकता है. रवि शास्त्री बोले कि ऐसा तुरंत भले ही ना हो, लेकिन जल्द देखने को मिल सकता है. ऐसा ही वनडे क्रिकेट के साथ भी हो सकता है, जहां वो सिर्फ टेस्ट की कप्तानी और बल्लेबाजी पर फोकस करना चाहेंगे. ये फैसला उनका दिमाग और शरीर करेगा, पहले भी कई खिलाड़ियों ने अपनी कप्तानी को अपने परफॉर्मेंस के लिए छोड़ा है. 

Share
Now