October 19, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

युवती के साथ हैवानियत- एक रात में 7 लोगों ने 3 अलग-अलग जगहों पर ले जाकर किया गैंगरेप…

  • राजस्थान का अलवर शहर एक बार फिर शर्मसार हुआ है.
  • एग्जाम देने के लिए अलवर आई एक छात्रा से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है.
  • पीड़ित पक्ष का आरोप है कि युवती के साथ 4 जुलाई की रात 7 लोगों ने गैंगरेप किया था लेकिन पुलिस लगातार मामले को दबाने की कोशिश कर रही है.
  • गैंगरेप के आरोपी सभी 7 लोग फिलहाल फरार बताए जा रहे हैं.

अलवर

राजस्थान के अलवर जिले में एक बार फिर से गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिले के एमआईए थाना क्षेत्र के एक गांव में रात्रि में 19 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया है. युवती का अपहरण कर सात लोगों ने 3 अलग-अलग जगहों पर ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.

इसके बाद आरोपी युवक युवती को बेहोश अवस्था में ही सड़क किनारे पटककर फरार हो गए.पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर इस मामले की जांच डीएसपी दक्षिण ओमप्रकाश मीणा को सौंप दी है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा दिया है और 164 के बयान दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है

.

एसपी तेजस्वनी गौतम ने आजतक को बताया कि अलवर के एमआईए थाने में 19 वर्षीय गैंगरेप पीड़िता के भाई ने 5 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट में कहा गया है कि 4 जुलाई की रात करीब 11.30 बजे उसकी 19 वर्षीय बहन घर के बाहर गाय बांधने गई थी.

वहां ताहिर पुत्र अली मोहम्मद, सद्दाम और साजिद बैठकर शराब पी रहे थे. इसी दौरान तीनों युवक उसकी बहन का मुंह दबाकर जबरन उठाकर ताहिर के घर ले गए. वहां तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद आरोपी उसकी बहन को बोलेरो में पटककर सांखला गांव ले गए. वहां ताहिर का दोस्त वसीम पुत्र उमरदीन और परवेज पुत्र ममरेज ने उसकी बहन के साथ बलात्कार किया.

इसके बाद आरोपी बयहां से फिर दिवाकरी गांव में लेकर गए, वहां चतर कुम्हार, अरबान खान ने भी सामूहिक बलात्कार किया. इसके बाद देर रात आरोपी उसकी बहन को बहाला ईंट भट्टे के पास पटक गए. घर लौटने के बाद पीडि़ता ने घर वालों को आपबीती बताई.

इसके बाद पीडि़ता के परिजनों ने थाने पहुंचकर युवती का अपहरण और गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज करवाई.पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर अपहरण और गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. पीडि़ता का मेडिकल और 161 के बयान करा दिए गए हैं. जल्द ही पीडि़ता के 164 के बयान कराए जाएंगे.

Share
Now