January 30, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

विंटरलाइन कार्निवाल आयोजन के सम्बन्ध में अधिकारियों संग बैठक करते समिति के उपाध्यक्ष मसूरी विधायक गणेश जोशी

देहरादून 19 दिसम्बर : 25 दिसम्बर से 30 दिसम्बर तक मसूरी के विभिन्न स्थानों में आयोजित होने वाले विंटरलाइन कार्निवाल के सफल आयोजन के सम्बन्ध में मसूरी महोत्सव समिति के उपाध्यक्ष व मसूरी से विधायक गणेश जोशी ने अधिकारियों संग बैठक की। उन्होनें कहा कि पहाड़ो की रानी मसूरी आने वाले किसी भी पर्यटक को कोई असुविधा न हो, इसे प्राथमिकता पर लिया जाए।
बालाहिसार स्थित अपने आवास पर अधिकारियों को निर्देशित करते हुए विधायक जोशी कहा कि पार्किंग के सुलभ इंतजात, यातायात प्रबंध, सुरक्षा व्यवस्था, पेयजल एवं विद्युत की उपलब्धता, बढ़ती ठड़ के चलते अलाव व्यवस्था एवं सफाई व्यवस्था को भी नियमित रुप से देखें। उन्होनें कहा कि प्लास्टिक का प्रयोग न हो, यह भी सुनिश्चित किया जाए।
विधायक जोशी ने बताया कि 25 दिसम्बर को मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत द्वारा गांधी चौक में 108 फीट ऊॅचे झण्डे का लोकार्पण किया जाऐगा। साथ ही मैथोडिस्ट चर्च में फसाड़ लाईटें लगाने का कार्य भी पूर्ण कर लिया जाऐगा। उन्होनें कहा कि भिलाडू खेल मैदान का कार्य भी जल्द प्रारम्भ किया जाऐगा।
इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, कुशाल राणा, मुकेश धनाई, रमेश खण्डूरी, मनोज खरोना, कुलदीप जदवान, अभिलाष सहित एमडीडीए के ईई श्याम मोहन शर्मा, जलसंस्थान के एई त्रेपन सिंह रावत, जलनिगम से एई कार्तिक काम्बोज, एसडीओ विद्युत विभाग पंकज थपलियाल, लोनिवि जेई संसार सिंह उपस्थित रहे।

Share
Now