Fri. Feb 26th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

Uttrakhand: पिछले 24 घंटे में कोरोना तो नहीं हुई प्रदेश में कोई मौत- आए सिर्फ इतने कोरोना मरीज…

देहरादून:उत्तराखंड में शनिवार को कोरोना संक्रमण के मोर्चे पर प्रदेश को बड़ी राहत मिली। लंबे समय बाद प्रदेश में बीते 24 घंटे में एक भी कोरोना मौत का मामला सामने नहीं आया। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, प्रदेश में  शनिवार को कुल 122 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। अब राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 95586 पहुंच गई है।

राहत की बात है कि वायरस को मात देने के बाद 212 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ्य हो चुके हैं। इसी के साथ अब प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 1701 रह गई है,प्रदेश का एक मात्र कंटेनमेंट जोन भी राजधानी देहरादून में ही शेष बचा है। दूसरी तरफ राज्य में अब भी 12365 सैम्पल की जांच रिपोर्ट का इंतजार है। 

शनिवार को बागेश्वर, चमोली, उत्तरकाशी जिले में एक भी पॉजिटिव केस सामने नहीं आने से भी स्वास्थ्य विभाग को राहत मिली है, जबकि देहरादून, हरिद्वार और नैनीताल जिले में ही नए मरीजों की संख्या दहाई अंकों में पहुंच पाई है।

इसमें देहरादून में 66 नए मामले सामने आए हैं जबकि, हरिद्वार में 10,नैनीताल में 21,पौड़ी में 04,पिथौरागढ़ में 02, रुद्रप्रयाग में 01,टिहरी में 04 और उधमसिंह नगर जिले में 09 केस सामने आए हैं। 

Share
Now