January 28, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

Uttarakhand: सियासी हलचल तेज, हरीश रावत और प्रीतम सिंह दिल्ली तलब….

हरीश रावत की नाराजगी ने कांग्रेस की परेशानी बढ़ा दी है. बताया जा रहा है कि रावत और कांग्रेस विधायक दल के नेता प्रीतम सिंह के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. इसलिए रावत और प्रीतम सिंह दोनों को दिल्ली बुलाया गया है.

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ गई हैं. ये मुश्किल पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Harish Rawar Tweet) के उस ट्वीट से बढ़ी है, जिसमें उन्होंने संगठन के कामकाज को लेकर नाराजगी जाहिर की थी. माना जा रहा है कि रावत की नाराजगी कांग्रेस विधायक दल के नेता प्रीतम सिंह (Preetam Singh) को लेकर है. यही वजह है कि आलाकमान ने दोनों को दिल्ली तलब किया है. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  इन दोनों से मुलाकात कर सकते हैं. 

दरअसल, विधानसभा चुनाव से पहले हरीश रावत की नाराजगी सामने आना कांग्रेस के लिए परेशानी खड़ा कर सकता है. बीजेपी इसे मुद्दा बनाए या पंजाब जैसे हालात बने, उससे पहले कांग्रेस इस स्थिति को संभालने की कोशिश में जुट गई है.सूत्रों ने बताया है कि पार्टी हाईकमान ने प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव को स्थिति जल्द से जल्द संभालने के निर्देश दिए हैं. 

सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस के कई नेताओं को दिल्ली बुलाया गया है. इसमें हरीश रावत और प्रीतम सिंह का नाम भी शामिल है. राहुल गांधी कांग्रेस नेताओं के साथ कल बैठक कर सकते हैं. इसमें उत्तराखंड के ताजा संकट और चुनावी तैयारियों पर चर्चा हो सकती है.

Share
Now