January 28, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

UP Election: मेरठ रैली में बोले अखिलेश यादव- इस बार पश्चिम में डूबेगा बीजेपी का सूरज..

मेरठ के दबथुआ में इस परिवर्तन संदेश रैली को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि अखिलेश जी और हम मिलकर डबल इंजन की सरकार देंगे.

यूपी चुनाव के लिहाज आज का दिन काफी अहम माना जा रहा है. एक तरफ पीएम मोदी गोरखपुर में करोड़ों रुपये की सौगात देने पहुंचे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ मेरठ में आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव और आरएलडी नेता जयंत चौधरी ने साझा रैली की है. मेरठ के दबथुआ में इस परिवर्तन संदेश रैली को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि आज हमारे गठबंधन का ऐलान हो रहा है, अखिलेश जी और हम मिलकर डबल इंजन की सरकार देंगे.

वहीं, जयंत चौधरी के बाद सभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि इतनी भीड़ के लिए मैं सभी नेताओं का धन्यवाद करता हूं और किसानों का भी धन्यवाद करता हूं. मेरठ के लोगों को नमन करते हुए अखिलेश ने चौधरी चरण सिंह और महेंद्र सिंह टिकैत को भी याद किया.

पश्चिम में डूबेगा बीजेपी का सूरज अखिलेश यादव ने कहा, ”जब गठबंधन का पहला कार्यक्रम हुआ था, उसी दिन ऐलान हो गया था कि अब यूपी से बीजेपी का सफाया होगा. आज का ये जनसैलाब और जोश बता रहा है कि इस बार पश्चिम में भारतीय जनता पार्टी का सूरज डूब जाएगा. और हमेशा के लिए डूबेगा. इस बार किसानों का इंकलाब होगा और 22 में बदलाव होगा.”

इसके अलावा अपनी रैली में अखिलेश यादव ने कई मौकों पर किसानों का जिक्र किया, टिकैत की तारीफ की और बीजेपी को किसान विरोधी करार दिया. उनकी तरफ से कहा गया कि जब-जब किसान परेशान होता है, उम्मीद हारता है, तो टिकैट बाबा उनमें नई जान फूंक देते हैं. अखिलेश मानते हैं कि इस बार किसान भी उनके साथ हैं और दूसरे वर्ग भी खुलकर स्वागत कर रहे हैं. वे कह रहे हैं कि इस बार पूरे प्रदेश से बीजेपी का सूपड़ा साफ होना तय है.

वैसे इस रैली में अखिलेश यादव ने सीट को लेकर कोई ऐलान या घोषणा नहीं की. कहा जा रहा था कि इतनी बड़ी रैली में ऐसा कुछ ऐलान भी हो सकता था. लेकिन अभी भी दोनों पार्टियों के बीच मंथन जारी है और कुछ दिनों बाद ही सीटों का ऐलान भी कर दिया जाएगा.

Share
Now