October 19, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

दिल्ली पुलिस के दो जवानों को स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार, जाने पूरा मामला…

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हाल ही में हुए रोहिणी शूट आउट मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो जवानो को गिरफ्तार किया है.

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हाल ही में हुए रोहिणी शूट आउट मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो जवानो को गिरफ्तार किया है. दोनों पर कुख्यात बदमाश जितेंद्र गोगी और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों से सांठ-गांठ करने का आरोप लगा है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा गिरफ्तार किए गए दोनों जवानों के नाम दिनेश और सुमित हैं. दोनों को जेल भेज दिया गया है. पिछले दिनों रोहिणी शूट आउट के बाद दिल्ली पुलिस ने गोगी और राजस्थान की जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई गैंग के चार इनामी शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया था. इससे आने वाले दिनों में संभावित गैंगवार टल गई. 

पुलिस ने जानकारी दी थी कि सभी शूटर दिल्ली के मंडोली जेल में बंद टिल्लू ताजपुरिया की हत्या की प्लानिंग बनाकर उसे अंजाम देने की फिराक में थे. टिल्लू ताजपुरिया पर ही आरोप है कि उसने रोहिणी जेल में रहकर अपने शूटरों को निर्देश देते हुए जितेंद्र गोगी को कोर्ट रूम में मरवा दिया था. इसके बाद देशभर में हड़कंप मच गया.

गिरफ्तार किए गए चारों शूटरों ने पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे किए थे. उन्होंने बताया था कि दिल्ली के सरोजिनी नगर में तैनात एक कॉन्स्टेबल और दिल्ली पुलिस की सिक्योरिटी विंग में तैनात कॉन्स्टेबल इस गैंग की मदद कर रहे थे. इन्हीं पुलिसकर्मियों ने दिल्ली में रुकने के लिए शेल्टर भी दिया था. इस खुलासे के बाद ही दोनों पुलिसकर्मियों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया.

Share
Now