January 28, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

दुखद सुशांत सिंह के पांच रिश्तेदारों की हुई मौत पटना से..

बिहार के लखीसराय जिले में मंगलवार की सुबह-सुबह एक सड़क हादसे में छह लोगों की जान चली गई। जबकि चार अन्‍य लोग बुरी तरह घायल हैं। मरने वालों में पांच लोग फिल्‍म स्‍टॉर सुशांत सिंह राजपूत के रिश्‍तेदार बताए जा रहे हैं। उनके साथ कार ड्राइवर की भी मौत हुई है। मिली जानकारी के अनुसार हादसे के शिकार लोगों में से एक हरियाणा में एडीजीपी के पद पर तैनात सुशांत के बहनोई के बहनोई थे। दो भगिना और दो अन्य रिश्तेदार भी मरने वालों में शामिल हैं।

हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में शेखपुरा-सिकंदरा मार्ग पर मंगलवार की सुबह 6.10 बजे यह हादसा हुआ है। इसमें छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। ट्रक और टाटा सूमो की टक्कर में सूमो सवार लोगों की मौके पर मौत हो गई। मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेजा गया है। वहीं घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर किया गया है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सकदाहा भंडरा के लोग पटना से लौट रहे थे।

सभी हादसे में मारे गए लालजीत सिंह की पत्‍नी के दाह संस्‍कार में शामिल होने पटना गए थे। परिवार के कुल 15 लोग दो वाहनों से वहां से लौट रहे थे। उनमें से एक टाटा सुमो हादसे की शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि सिंकदरा-शेखपुर मुख्‍य मार्ग पर स्थित पिपरा गांव के पास पहुंचते ही एलपीजी सिलेंडर से लदे ट्रक से टाटा सुमो की आमने-सामने की टक्‍कर हो गई। ट्रक, पटना की ओर जा रहा था जबकि टाटा सुमो में सवार लोग जमुई खैरा लौट रहे थे।

Share
Now