January 28, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, जानिए कैसे खुला राज़….

पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतक की पत्नी पड़ोस में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ प्रेम संबंध में थी. एक दिन पति ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया था.

Bhopal Murder: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल में पत्‍नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. पत्‍नी और उसका प्रेमी कार की डिक्की में डेड बॉडी लेकर घूमते रहे लेकिन जब उन्हें लगा कि दोनों पकड़े जाएंगे तो शव लेकर दोनों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. 

एडिशनल एसपी राजेश भदौरिया ने मीडिया को बताया कि मंगलवार दोपहर कटारा हिल्स थाने में एक महिला पहुंची और पुलिस से बोली कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी है और कार की डिक्की में उसके पति का शव पड़ा हुआ है. यह सुनते ही पुलिस थाने का स्टाफ भी हैरान रह गया और कार की डिक्की खुलवाई तो उसमें खून से लथपथ एक शव पड़ा हुआ था.  पुलिस ने तुरंत महिला और उसके साथ आए शख्स को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की. महिला ने बताया कि उसका नाम संगीता है. वह कटारा हिल्स में अपने पति और बच्‍चों के साथ रहती थी. उसके साथ आये शख्स का नाम आशीष पांडे है जो उसके पड़ोस में ही रहता है. जिस कार में वह शव लेकर घूम रहे थे वो भी आशीष पांडे की है. पूछताछ में महिला ने बताया कि उसका पति उसके चरित्र पर संदेह करता था और मारने की धमकी भी देता था. इसलिए उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. 

एडिशनल एसपी राजेश भदौरिया के मुताबिक,  पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतक की पत्‍नी के पड़ोस में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर आशीष पांडे के साथ प्रेम संबंध में थी. एक दिन पति ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया था उसके बाद से ही दोनों में विवाद होते रहता था. इसलिए दोनों ने धनराज मीणा को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. 

काढ़ा में मिला दी नींद की 10 गोलियां  वारदात की रात आरोपी पत्‍नी संगीता ने अपने पति को काढ़ा पिलाया और उसमें नींद की 10 गोलियां डाल दी. नींद की गोलियों वाला काढ़ा पीकर जब धनराज सो गया तो संगीता ने प्रेमी आशीष को घर पर बुलाया और लोहे की रॉड से सिर पर कई सारे वार कर धनराज की हत्या कर दी. इसके बाद प्रेमी आशीष की कार में डेड बॉडी रख कर दोनों शव को ठिकाने लगाने की कोशिश में थे. लेकिन जब उन्हें लगा कि पुलिस उन्हें आज नहीं तो कल पकड़ ही लेगी तो उन्होंने खुद ही पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया.   

Share
Now