May 18, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

उपचुनाव में जीत से TMC गदगद, कल्याण बनर्जी बोले- UP नहीं, बंगाल से तय होगी देश की….

पश्चिम बंगाल की दो सीटों पर उपचुनाव के नतीजों के बाद टीएमसी ने 2024 का रोडमैप तैयार करना शुरू कर दिया है. टीएमसी का कहना है कि अब देश की राजनीति उत्तर प्रदेश से नहीं बल्कि बंगाल से तय होगी.

चार राज्यों में हुए उपचुनाव के नतीजों के बाद ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने 2024 का रोडमैप तैयार करना शुरू कर दिया है. TMC ने कहा है कि देश की राजनीति के लिए उत्तर प्रदेश अंतिम नहीं है, बल्कि बंगाल भी देश की राष्ट्रीय राजनीति की दिशा तय करता है. उन्होंने कहा कि 2024 में पश्चिम बंगाल में TMC लोकसभा की सभी 42 सीटें जीतेगी. बता दें कि पश्चिम बंगाल की एक लोकसभा और एक विधानसभा सीटों पर 12 अप्रैल को हुए उपचुनाव में टीएमसी प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा और बाबुल सुप्रियो को जीत मिली है.

TMC के फायरब्रांड सांसद कल्याण बनर्जी ने आसनसोल लोकसभा उपचुनाव के नतीजों के बाद ये बातें कही. बनर्जी ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक भी उड़ाया. बनर्जी ने कहा कि उपचुनाव परिणाम के बाद 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी का सिंहासन हिलना शुरू हो गया है. 

तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी ने आसनसोल में तृणमूल उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के जीत के बहाने सीधे-सीधे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि देश की राजनीति में उत्तर प्रदेश नहीं बल्कि बंगाल की जनता अंतिम फैसला देती है. उन्होंने कहा कि आसनसोल में तृणमूल की भारी जीत के बाद 2024 के लोकसभा से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सिंहासन हिलने लगा है. 

Share
Now