May 17, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

46 साल छोटे शख्स से रोमांस करके चर्चा में आई थी 85 साल की ये बुजुर्ग महिला, अब हुआ ये……

85 साल की महिला ने अपने से 46 साल छोटे शख्स से 2019 में शादी की थी. दोनों की जब शादी हुई तब महिला की उम्र 82 साल और आदमी की उम्र 36 साल थी. दोनों की मुलाकात कैसे हुई, दोस्ती कैसे हुई और प्यार के बाद कैसे शादी हुई, इस बारे में यहां जानिए.

महिला ब्रिटेन तो आदमी मिस्र का रहने वाला है

दोनों की उम्र में लगभग 46 साल का अंतर है

2020 में दोनों की शादी हुई थी

आपने कई ऐसे हसबैंड-वाइफ देखे होंगे जिनकी उम्र में काफी कम अंतर होता है तो कई ऐसे भी देखे होंगे जिनकी उम्र में काफी अधिक अंतर होता है. हालांकि, किसी भी शादी में आपसी समझ, अंडरस्टैंडिंग और कम्पैटिब्लिटी हो तो उम्र का फासला कोई मायने नहीं रखता है. एक बुजुर्ग महिला ने कुछ समय पहले अपने से 46 साल छोटे शख्स से शादी की थी. महिला का नाम आइरिस और उनके पति का नाम मोहम्मद है.

दरअसल, मोहम्मद नवंबर से पहले अपनी पत्नी आइरिस से अलग ही रह रहे थे. जब इस कपल ने वीजा के लिए अप्लाई किया था तो मोहम्मद को 2021 में 3 साल का वीजा दिया गया था, ताकि वह आइरिस के साथ रह सकें. लेकिन हाल ही मैं यह कपल इसलिए चर्चा में आया है, क्योंकि मोहम्मद को वापस अपने देश मिस्र लौटना पड़ा है और वे कुछ समय तक साथ रहने के बाद एक बार फिर एक-दूसरे से अलग हो गए हैं.

ऐसे हुई थी प्यार की शुरुआत

85 साल की इस महिला का नाम आइरिस जोन्स (Iris Jones) है, जो कि ब्रिटेन की रहने वाली हैं. उन्होंने जिस शख्स से शादी की है, उनका नाम मोहम्मद अहमद (Mohamed Ahmed) है और वे मिस्र के रहने वाले हैं. मोहम्मद की उम्र 39 साल है और वे पेशे से इंजीनियर हैं. दोनों की मुलाकात 2019 में हुई थी, उस समय आइरिस की उम्र 82 साल और मोहम्मद की उम्र 36 साल थी. दोनों की शादी 2020 में हुई थी और उनके बीच 46 साल का अंतर है.

सिक्योरिटी कंपनी से रिटायर हुईं आइरिस और इंजीनियर

मोहम्मद ने 2019 की गर्मियों में फेसबुक ग्रुप पर चैट करना शुरू किया था. इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और नवंबर 2019 में दोनों एक दूसरे से मिले. इसके बाद नवंबर 2020 में दोनों ने शादी कर ली. द मिरर के मुताबिक, मोहम्मद कुछ कारण से वापस अपने देश लौट गए हैं.

रोमांटिक पलों को किया था शेयर

आइरिस ने संडे मिरर से बात करते हुए कहा था, ‘मैं और मोहम्मद पहली बार मिले, कुछ समय बाद हम इंटिमेट हुए थे. मोहम्मद के साथ बिताए हुए पल काफी अच्छे थे. मुझे उस समय वर्जिन जैसा महसूस हुआ था. हालांकि यह मेरे लिए आसान नहीं था, लेकिन वह बहुत प्यार भरा और रोमांटिक था.

Share
Now