May 18, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन की दीवार पर चढ़कर लड़की ने लगा दी छलांग, जाने फिर….

दिल्ली के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन पर चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां जब एक लड़की ने दीवार पर चढ़कर छलांग लगा दी, लेकिन CISF-पुलिस की सूझबूझ से लड़की की जान बच गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल आज अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन पर सीआईएफ के जवान ने देखा कि एक लड़की मेट्रो स्टेशन की दीवार पर चढ़ी हुई है और वहां से छलांग लगाने की कोशिश कर रही है। CISF के जवानों ने लड़की को बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन वह एक न मानी। । लड़की को इस तरह से देख जवानों ने बड़ी ही सूझ-बूझ के साथ काम लिया। जवानों ने लड़की को बातों में उलझाए रखा। इस दौरान कुछ जवान दीवार के नीचे दरी और चादर लिए खड़े हो गए। ताकी अगर लड़की नीचे कूदे तो उसे बचाया जा सके। इसके साथ ही लोकल पुलिस और एंबुलेंस को भी बुला लिया।

जवान लड़की को समझाने की कोशिश करते रहे, लेकिन लड़की ने उनकी बात नहीं मानी और वहां से छलांग दी। गनीमत रही कि नीचे सीआईएसएफ के जवान कम्बल लेकर खड़े थे। लड़की कम्बल पर जाकर गिरती है और उसे तुरंत लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया जाता है। लड़की के पैरों में चोट लगी है, लेकिन कहीं से भी खून नहीं निकला। लड़की की हालत फिलहाल ठीक है। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं यूजर्स सीआईएफ जवान की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Share
Now