January 20, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

शर्मनाक: छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में दो टीचर निलंबित, POSCO ACT के तहत…

पीड़ित छात्रा की मां ने सिदरी थाना प्रभारी को दिए गए शिकायत पत्र में स्कूल के दो शिक्षकों शोभा राम मांझी और सत्येंद्र तिवारी पर गलत नीयत से उनकी नाबालिग बेटी का हाथ पकड़ने और दबाने का आरोप लगाया.

झारखंड के धनबाद में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां एक नाबालिग छात्रा पर बुरी नजर रखने के आरोप में दो शिक्षकों को स्कूल से निलंबित कर दिया गया. साथ ही पुलिस ने भी दोनों आरोपी शिक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. स्कूल प्रशासन पर इस मामले को दबाने की कोशिश करने के आरोप भी लग रहे हैं. 

मामला धनबाद के सिंदरी का है. जहां एक स्कूल के दो शिक्षकों पर सातवीं कक्षा की एक छात्रा ने छेड़खानी का आरोप लगाया था. इसके बाद छात्रा की मां ने छेड़खानी के मामले सिंदरी थाने में लिखित शिकायत दी. साथ ही प्राचार्य और उप-प्राचार्य पर मामले को दबाने का आरोप लगाया. 

पीड़ित छात्रा की मां ने सिदरी थाना प्रभारी को दिए गए शिकायत पत्र में स्कूल के दो शिक्षकों शोभा राम मांझी और सत्येंद्र तिवारी पर गलत नियत से उनकी नाबालिग बेटी का हाथ पकड़ने और दबाने का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने प्राचार्य और उप प्राचार्य पर इस मामले को दबाने के लिए धमकी दिए जाने का भी आरोप लगाया.

सिदरी थाना प्रभारी सुरेश प्रसाद ने कहा कि इस मामले में आईपीसी की धारा 354, पॉक्सो एक्ट-10, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अब मामले की छानबीन कर आगे की कार्रवाई कर रही है. एफआईआर के बाद स्कूल ने भी दोनों शिक्षकों को निलंबित कर दिया है.

Share
Now