Wed. Dec 2nd, 2020

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

शर्मनाक! रेप में नाकाम होने पर नाबालिग की काटी नाक..

उत्तराखंड के देहरादून से लगभग 320 किलोमीटर दूर बागेश्वर जिले के एक गांव में 17 वर्षीय नाबालिग के साथ बलात्कार करने की कोशिश किया गया। लड़की ने जब उनका विरोध किया तो आरोपियों ने लड़की पर धारदार हथियार से हमला किया। जिसमें लड़की की नाक पर गंभीर चोट आई है। फिलहाल लड़की का इलाज चल रहा है। पीड़िता की नाक पर 16 टांके लगे हैं लेकिन वह अब खतरे से बाहर है। वहीं अधिकारियों ने पास्को एक्ट के तहत पूरा मामला दर्ज कर लिया है। और फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

बता दें कि आरोपियों ने अंधेरे का फायदा उठाकर कुकर्म को अंजाम देने की कोशिश की। आरोपी परिवार ने रेवन्यू आफिसर के पास मामला दर्ज करवाया जिसके बाद छानबीन में पता चला कि दोनों आरोपी गिरीश परिहार और संजय मनकोटी उसी गांव के रहने वाले हैं। जब अधिकारियों ने उनके घर दबिश डाली तो पता चला कि दोनों घर छोड़कर भाग गए हैं और उनकी तलाश अब भी जारी है। आपको बता दें उत्तराखंड के दूर दराज इलाकों में रेवन्यू आफिसर ही पुलिस का भी काम करते हैं।

इस मामले की जांच कर रहे अधिकारी देवदत्त पाठक ने बताया कि ‘आरोपियों ने पहले बलत्कार करने की कोशिश की जब वे उसमें असफल रहे तो उन्होंने घर के गहने और नगदी लूट ले गए। फिलहाल परिवार के तीनों सदस्यों का इलाज चल रहा है और अपराधियों की तलाश जारी है।’

Share
Now