January 27, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

देवबंद में सभासद की अलसुबह गोली मारकर हत्या,4 दिन के अंदर मर्डर का दूसरा मामला:

उत्‍तर प्रदेश देवबंद। (Deoband) में शनिवार को सुबह भाजपा (BJP) सभासद की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। दो नकाबपोश बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। देवबंद में 4 दिन में मर्डर की यह दूसरी घटना है।

इससे पहले 8 अक्‍टूबर को दिनदहाड़े भाजपा नेता यशपाल सिंह की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी।

शनिवार को सुबह हुई वारदात के बाद भाजपा विधायक (BJP MLA) ने फोन पर सीओ को लताड़ लगाई। उन्‍होंने कानून-व्‍यवस्‍था को लेकर अपनी नाराजगी जताई।

पल्‍सर बाइक पर सवार होकर आए थे हमलावर

भाजपा सभासद धारा सिंह शुगर मिल में सेक्‍टर इंचार्ज थे। वह शनिवार को सुबह सीताब कॉलोनी स्थित अपने आवास से बाइक पर शुगर मिल जा रहे थे। करीब 8 बजे जब वह रेलवे स्टेशन के निकट फाटक पर पहुंचे तो बाइक सवार बदमाशों ने उनको गोली मार दी। बताया जा रहा है क‍ि हमलावरों ने नकाब पहन रखा था।

दोनों बदमाश पल्सर बाइक पर सवार थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। सभासद धारा सिंह को सीएचसी देवबंद ले जाया गया, जहां से उनको रेफर कर दिया गया। लेकिन परिजन सभासद को लेकर नहीं गए। उनका कहना था कि सभासद की मौके पर ही मौत हो गई थी।

देवबंद भाजपा विधायक ने जताई नाराजगी

वहीं, सूचना मिलने के बाद अस्‍पताल पहुंचे देवबंद विधायक कुंवर ब्रजेश सिंह ने कानून-व्‍यवस्‍था को लेकर सीओ लताड़ लगाई। उन्‍होंने कहा कि पांच दिन के अंदर यह दूसरी घटना है। सभासद की मौके पर ही मौत हो गई थी। उन्‍होंने सीओ को वहां पर आने को कहा। साथ ही उनसे कॉम्बिंग शुरू करवाने काे भी कहा।

आपको बता दें क‍ि इससे पहले 8 अक्‍टूबर को देवबंद में ही दिनदहाड़े भाजपा नेता चौधरी यशपाल सिंह की हत्‍या कर दी गई थी। यशपाल सिंह भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष रह चुके थे।

देवबंद इलाके में हो रही घटनाओं को लेकर जनता के अंदर भ्य नजर आ रहा है,

Share
Now