May 18, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का राहुल गांधी पर वार! बोलीं- दारू का गिलास, चीनी महिला जासूस…

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की हालहीं में वायरल हुई तस्वीरों को लेकर उनपर हमला किया है. सांसद ने कहा कि चीनी जासूस के साथ उनका दिखना देश के लिए घातक है.

बीजेपी सासंद प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya Thakur) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला किया है. उन्होंने सीहोर में सवा करोड़ की लागत से बने नवनिर्मित रेलवे स्टेशन भवन का लोकार्पण करने के बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की हालहीं में वायरल फोटो को लेकर उनपर हमला किया है. उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टी के नेता, जिसे कांग्रेस प्रधानमंत्री के रूप में देखती है. आज उसे देख लीजिए कि वो पब में दारू (Liquor) का गिलास लेकर महिलाओं के साथ नजर आ रहे हैं. महिलाओं को लेकर उनका व्यक्तिगत जीवन हो सकता है. लेकिन ये देखना जरूरी है कि वो महिला चीन की राजदूत है. चीन की ये जासूस महिला (China Spy) का रिकॉर्ड गड़बड़ है. ये कहीं ना कहीं देश के लिए घातक है.

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने आगे कहा कि ये जनता के विचार का विषय है. एक व्यक्ति है, जिसने अपना पूरा जीवन देश को दे दिया है. 18-19 घंटे काम करते हुए विदेश नीति को इतना मजबूत कर दिया है कि दूसरे देश अब हमारी और देख रहे हैं. भारत विश्व गुरु बनने की ओर तत्पर है.

मुझे आतंकवादी कहा था…
मैं राहुल गांधी की नाम लेते हुए कहती हूं कि उन्होंने मुझे आतंकवादी कहा था. मैं कहती हूं, देशभक्त कभी आतंकवादी नहीं हो सकता. मैं तो भारत में ही जन्मी हूं, इसलिए मैं देश के लिए कभी घातक नहीं हो सकती. लेकिन ये तो हमेशा चीत की तारीफ करते ही रहते हैं. इनका जो कल चरित्र की महिला जासूस के साथ देख गया है, ये देश के लिए संकट है.

ये क्रिया की प्रतिक्रिया है…
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लाउडस्पीकर विवाद को लेकर सांसद ने कहा कि ये जो हो रहा है, ये क्रिया की प्रतिक्रिया है. लगातार ये कहा जा रहा था कि हमारे बच्चे पढ़ते हैं, वे प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करते हैं, ऐसे में उन्हें डिस्टर्ब होता है. हर कोई पूजा करने के लिए स्वतंत्र है. लेकिन शांतिपूर्ण अराधना होती है. चिल्ला-चिल्लाकर नहीं होती है. अगर किसी को सुनाई नहीं देता है, तो फिर ये प्रतिक्रिया है. राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, वहां पर भी हो रहा है, क्योंकि वे उन्हें भड़का रहे हैं.

Share
Now