January 28, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

राजस्थान / संघ प्रमुख मोहन भागवत के काफिले में चल रही कार ने बाइक को टक्कर मारी,6 साल के बच्चे की मौत,दादा की हालत गंभीर जयपुर रेफर,

  • हादसे में बाइक सवार बच्चा अपने दादा के साथ बैठा हुआ था, दादा की हालत गंभीर है उन्हें जयपुर रेफर किया गया,
  • प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बुधवार को तिजारा में लौट रहे भागवत के काफिले में शामिल कार ने मारी टक्कर,
  • पुलिस का कहना है कि कार को जब्त कर लिया गया, यह भागवत के काफिले में शामिल थी या नहीं यह जांच का विषय,

हादसे में बाइक सवार चेतराम यादव गंभीर रूप से घायल है। जबकि उसके पोते की मौत हो गई। चेतराम मुंडावर के श्योपुर गांव का सरपंच है। स्थानीय लोग घायल चेतराम को लेकर अलवर स्थित अस्पताल पहुंचे। जहां से उन्हें जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं, टक्कर मारने वाली कार को बहरोड़ में रोक लिया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस कार ने बाइक को टक्कर मारी। वह संघ प्रमुख मोहन भागवत के काफिले में चल रही थी। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने जाम लगा दिया। वहां आगजनी की। सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन के सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक, मोहन भागवत का बुधवार को जन्मदिन है। इसी उपलक्ष्य में वह अलवर के तिजारा में 123 साल के संत कमलनाथ महाराज से आर्शीवाद लेने गए थे। दोपहर करीब एक बजे वह बहरोड़ लौट रहे थे।

इसी दौरान उनके काफिले में चल रही कार ने बाइक सवार को टक्कर मारी। सबइंस्पेक्टर रामस्वरूप का कहना है कि जिस कार से दुर्घटना हुई। वह भागवत के कार काफिले में शामिल थी या नहीं यह अभी स्पष्ट नहीं। जांच की जा रही है।

Share
Now