September 26, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

रफ़्तार का कहर: तेज बारिश में हाईवे पर एक के बाद एक टकराई SUV कार…

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में शुक्रवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. तेज बारिश में तेज रफ्तार 4 गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. एक मृतक उत्तराखंड पुलिस का सिपाही बताया जा रहा है, जबकि हादसे में जान गंवाने वाला दूसरा शख्स एक कंपनी में काम करता है.

दिल्ली से लेकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बारिश का कहर जारी है. इस वजह से कई जगहों पर हादसे हुए है. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में शुक्रवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. तेज बारिश में तेज रफ्तार 4 गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. एक मृतक उत्तराखंड पुलिस का सिपाही बताया जा रहा है.

सहारनपुर देहरादून मोहंड के जंगल में राजाजी नेशनल टाइगर रिजर्व पार्क के सामने चार गाड़ियों की आपस में भिड़ंत हो गई है. जिसमें एक मोटरसाइकिल नंबर UK 08 AD-0486 पर सवार उत्तराखंड पुलिस के आरक्षी जवाहर सिंह तोमर की मौके पर ही मृत्यु हो गई. उनकी तैनाती थाना मंगलौर जनपद हरिद्वार में थी.

इसके अलावा गाड़ी नंबर UP 11-BL 4557 क्रेटा गाड़ी में सवार ड्राइवर सुनेहरा सिंह की इलाज के समय मौत हो गयी. वाहन संख्या DL 7 CQ 5882 गाड़ी हौंडा अमेज में सवार रमेश पुत्र तोला दत्त भट्ट नि सालावाला, थाना हाथी बड़कला, देहरादून, व सुशीला पत्नी रमेश भट्ट को को चोट आई है, जिसे प्राथमिक उपचार हेतु फतेहपुर भेजा गया है.

Share
Now