September 26, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

दरिंदगी: 9 साल के बच्चे की नृशंस हत्या, जूतों से रगड़ी बच्चे की गर्दन, खेत में घसीटी लाश…..

जब बच्चा लापता हुआ तो परिजन सोमवार शाम पुलिस चौकी पहुंचे। जहां से उनको थाने भेजा गया। थाने में प्रार्थना पत्र लेने के बाद पुलिसकर्मी परिजनों से बोले कि ठीक है हम जांच कर रहे हैं, तब तक तुम लोग उसकी तलाश करो।

कानपुर के सरसौल में दिल दहलाने वाला एक मामला सामने आया है। 9 साल के बच्चे की हत्या करने से पहले आरोपियों ने उसे खूब तड़पाया। उसकी एक आंख बाहर निकाल ली। दूसरी आंख में तीन इंच की कील ठोंक दी। उसके जख्म बता रहे थे कि उसको जमकर पीटा गया और नोचा गया।

खेत में शव काफी दूर तक घसीटा गया। उसकी गर्दन पर जूते के निशान मिले हैं। आरोपियों ने उसकी गर्दन पर पैर रख उसे जमीन पर रगड़ा था। परिजनों ने शव देखा तो उनकी रूह कांप गई। हर किसी का एक ही सवाल था कि आखिर इतनी बेरहमी से नौ साल के बच्चे को किसने और क्यों मारा।

बच्चे से क्या दुश्मनी होगी? पुलिस डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराएगी। पोस्टमार्टम होने के बाद यह भी पता चल सकेगा कि बच्चे के साथ कुकर्म हुआ है या नहीं। बेटे की हत्या होने से उसके पिता महेंद्र कुमार, मां मालती व अन्य बच्चे डरे हुए हैं।

उनका कहना है कि उनकी किसी से रंजिश नहीं है। हाल फिलहाल किसी से कोई विवाद भी नहीं हुआ। इसके बावजूद इस तरह से अखिलेश को मार देना समझ से परे है। बच्चे के चेहरे पर सिगरेट से दागने के निशान मिले हैं।

करीबी के शामिल होने का शक
पुलिस आसपास के लोगों से बातचीत कर जानकारी जुटा रही है। कुछ लोगों को हिरासत में भी ले लिया है। अब तक की जांच में जो तथ्य सामने आए हैं, उससे आशंका है कि नशेबाजों ने कुकर्म करने के बाद बच्चे की हत्या की। वारदात के पीछे किसी करीबी के होने का शक है। सर्विलांस की टीम संदिग्ध नंबरों का पता कर रही है।

Share
Now