January 20, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

PM Modi आज यूपी और उत्तराखंड के सांसदों से करेंगे मुलाकात, अहम होगी बैठक……

उत्तर प्रदेश में अगले साल के शुरुआत में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इस बैठक को अहम माना जा रहा है. बताया जाता है कि संसद के जारी शीतकालीन सत्र के दौरान प्रधानमंत्री मोदी की विभिन्न राज्यों के भाजपा सांसदों के साथ यह चौथी बैठक होगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) शुक्रवार को पार्टी के उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के सांसदों से मुलाकात करेंगे. पीएम मोदी आज सुबह नाश्ते में लोकसभा और राज्यसभा के पार्टी सांसदों से मिलेंगे. फिलहाल, यूपी और उत्तराखंड में होने वाले चुनाव के मद्देनजर यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है.
इससे पहले पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश और दक्षिण भारत के राज्यों के सांसदों से भी मुलाकात की थी, लेकिन उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के चुनाव के कारण मोदी यहां सांसदों की चुनावी क्लास ले सकते हैं.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव 2022 (Assembly Elections 2022) के लिए भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party-BJP) ने तैयारियां शुरू कर दी है. इस बीच पीएम मोदी ने कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी कर लिया है. ऐसे वक्त में पीएम मोदी की दोनों राज्यों के सांसदों से मुलाकात को अहम माना जा रहा है.बता दें कि दक्षिण भारत के कुछ राज्यों के सांसदों से पीएम मोदी ने गुरुवार को नाश्ते में मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने दक्षिण के पार्टी सांसदों से कहा कि वे हवाई अड्डों और रेलवे जैसे सार्वजनिक स्थानों पर वीआईपी संस्कृति से बचें. आम जनता के साथ कतार में रहेंगे, तो ही उनके करीब हो सकेंगे. उन्होंने सांसदों से यह भी कहा कि वे सामाजिक कार्यों के प्रति ध्यान दें.

Share
Now