September 26, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

ओवैसी ने कंगना के बयान पर किया पलटवार,बोले मुसलमान कहता तो UAPA लगा दिया जाता….

Asaduddin Owaisi in Aligarh: यूपी चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM भी तेजी से तैयारियों में लगी हुई है. उत्तर प्रदेश में राजनीतिक जमीन तलाश रहे AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी अलीगढ़ में पहुंचे. उन्होंने अलीगढ़ के महेशपुर क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित किया. ओवैसी की सभा करने को कल देर रात अनुमति मिली थी. ओवैसी ने आते ही यूपी सरकार पर कमेंट करते हुए कहा कि जालिम नहीं चाहते कि आज जलसा हो लेकिन हम कामयाब हुए हैं. जब तक मुसलमान अपनी सियासी लीडरशिप नहीं बनाएंगे तब तक कुछ नहीं हो सकता. आंध्र प्रदेश में मजलिस ने मेडिकल कॉलेज, स्कूल, अस्पताल बनाए. वहां सबसे कम पैसों में डिलीवरी होती है, कोविड में भी बहुत ज्यादा लोगों की सहायता की.

CAA के विरुद्ध तेलंगाना विधानसभा में प्रस्ताव कराया पास

ओवैसी ने कहा कि हमने सीएए के विरुद्ध तेलंगाना विधानसभा में प्रस्ताव पास कराया. यूपी क्या मैं देश के हर हिस्से में जाऊंगा जब तक जिंदा रहूंगा. आखिर यूपी में मुसलमान कमजोर क्यों है? आप की सियासी कयादत नहीं है इसलिए यह सब आपके साथ होता है. चौधरी चरण सिंह ने जाटों के लिए मुलायम सिंह ने यादव के लिए मायावती ने जाटवों के लिए जो लीडरशिप बनाई है ऐसी ही लीडरशिप बनाइए. जब यह लोग अपने समाज की पार्टी बना सकते हैं तो हम मुसलमान क्यों नहीं बना सकते? हमने 75 साल इंतजार किया. आपने अपने वोटों का इस्तेमाल किया. आपसे कभी वादा नहीं किया गया कि मस्जिदों की हिफाजत की जाएगी. मुसलमानों को बचाया जाएगा. जिसको आपने अपना नेता बनाया उसने आपके लिए क्या किया.

असदुद्दीन ओवैसी ने कंगना रनौत को लेकर कहा कि एक मोहतरमा कहती हैं कि देश को आजादी 2014 में मिली थी. यह बात कोई मुसलमान कहता तो अभी तत्काल यूएपीए लगा दिया जाता.

मैं भारत के संविधान के लोकतंत्र को मानता हूं

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं भारत के संविधान में जो लोकतंत्र है उसे मानता हूं. मुसलमानों की वोट की कोई कीमत नहीं है. कीमत होती तो अमित शाह ऐसी भाषा नहीं उपयोग करते. मस्जिदों की हिफाजत होती. आजम खान बाहर होते, इसलिए अपनी कयादत को मजबूत करो. लोग आरोप लगाते हैं कि AIMIM वोट काटते हैं. 75 फीसदी मुसलमान ने 2019 में सपा बसपा को वोट दिया फिर भाजपा कैसे जीते. हमारे जिन्नात नहीं आए. आप लोग एआईएमआईएम को वोट देना शुरु कर दोगे तो इन लोगों की बुनियाद हिला देंगे. उन्होंने हमारी उम्मीदों को हमारे नौजवानों को बर्बाद किया है. कांग्रेस के एक नेता अमेठी से लड़े हार गए वायनाड से जीते जहां पर 30 फ़ीसदी मुसलमान हैं. कांग्रेस सपा का यही हाल है चौधरी बने हुए हैं. यूएपीए कानून बन गया जिसमें समाजवादी पार्टी ने साथ दिया. हम चाहते हैं कि यूपी में आप की सियासी ताकत बने जब तक जिंदा रहूंगा आता रहूंगा.

Share
Now