March 27, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

उड़ीसा के मंत्री की हालत गंभीर किया गया एअरलिफ्ट! गोली मारने वाले पुलिस अफसर ने की थी वीडियो कॉल ! पत्नी ने बताई सनसनीखेज बात……

ओडिशा के झारसुगुड़ा में राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री नब किशोर दास पर एक पुलिस एएसआई ने सीने पर गोली चला दी. जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. एएसआई जिसने गोली चलाई है वह पिछले कुछ सालों से मानसिक रूप से बीमार है. यह जानकारी एएसआई गोपाल दास की पत्नी जयंती दास ने दी है. उन्होंने कहा कि इस घटना की जानकारी उन्हें टीवी चैनल के माध्यम मिली है.

जयंती ने बताया, ‘मुझे इस बात की बिलकुल भी जानकारी नहीं है कि मेरे पति ने स्वास्थ्यमंत्री पर गोली क्यों चलाई. उन्होंने हमारी बेटी को आज सुबह वीडियो कॉल किया था. लेकिन कुछ देर बाद उसने कॉल काट दिया था.’ जयंती ने दावा करते हुए कहा कि उनके पति पिछले कुछ सालों से मानसिक बीमारी की दवाएं ले रहे थे. उसने कहा, ‘वह पिछले 7 से 8 साल से दवाईयां ले रहे थे. उनकी मानसिक स्थिति फिलहाल ठीक नहीं चल रही थी, लेकिन उनका बर्ताव बहुत सामान्य था और किसी तरह का ट्रॉमा नहीं था.’ जयंती ने आगे कहा बताया कि पिछले 8 साललों में कभी बीमार और बुरा बर्ताव उन्हें नहीं देखने को मिला है.

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री को मारी गोली
ओडिशा के झारसुगुड़ा जिले में एक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक (एएसआई) ने रविवार को राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री नब किशोर दास को कथित तौर पर गोली मार दी. एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यह घटना जिले के ब्रजराजनगर शहर में अपराह्न करीब एक बजे के आसपास उस समय हुई, जब दास एक बैठक में शामिल होने के लिए जा रहे थे और लोगों का अभिवादन स्वीकार करने के लिए कार से उतरे थे.

ब्रजराजनगर के एसडीपीओ गुप्तेश्वर भोई ने संवाददाताओं को बताया, सहायक पुलिस उपनिरीक्षक (एएसआई) गोपाल दास ने मंत्री पर गोली चला दी. घटना में मंत्री घायल हुए हैं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. भोई ने बताया कि स्थानीय लोगों ने आरोपी एएसआई को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

सीएम ने की घटना की निंदा
घटना की निंदा करते हुए मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा कि अपराध शाखा को मामले की जांच करने के निर्देश दिए गए हैं. उन्होंने एक बयान में कहा, मैं माननीय मंत्री नब दास पर हुए इस दुर्भाग्यपूर्ण हमले से स्तब्ध हूं. मैं उनपर हमले की कड़ी निंदा करता हूं और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. अपराध शाखा के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाने के निर्देश दिए गए हैं.

Share
Now