September 26, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

अब उत्तराखंड में भी नशे के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे हरविंदर राणा…

हमारा परिवार नशा मुक्त परिवार मुहिम के अंतर्गत जागरूकता एवम संकल्प कार्यक्रम का आयोजन उत्तराखंड राज्य के लैंसडौन में राजकीय इण्टर कॉलेज में किया गया !
हरवेंद्र राणा ने बताया कि उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जी की प्रारंभिक शिक्षा इसी विद्यालय में हुई है !
कार्यक्रम के अंतर्गत हरवेंद्र राणा ने बच्चों को बताया कि जब आप उच्च शिक्षा के लिये पहाड़ छोड़कर बड़े शहरों में जायेंगे तो एक अलग़ तरह का माहौल देखने को मिलेगा जिसमें आपको सावधानीपूर्वक रहने की ज़रूरत होगी और ग़लत लोगों से बचकर रहना होगा और नशीले पदार्थों का सेवन नहीं करना है व नशेड़ी लोगों की पहचान कर उनसे दूरी बनाकर रखना है और अपने कैरियर पर ध्यान देना होगा !
कॉलेज के प्रधानाचार्य चंद्र मोहन नेगी ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए बताया कि ग़लत चीजों का सेवन नहीं करना है, गुरुजनों, परिवार के लोगों व समाज में बड़े लोगों का सम्मान करना है और सफ़ल इंसान बनना है !
कॉलेज के प्रधानाचार्य सी एम नेगी जी ने अपने विद्यालय की पूरी टीम की तरफ़ से मुख़्य अतिथि हरवेंद्र राणा का स्वागत किया और उनके द्वारा नशे के विरुद्ध चलाई जा रही इस मुहिम की सराहना की व पूर्ण रूप से सहयोग करने का आश्वासन दिया !
कार्यक्रम में सैकड़ों छात्र, छात्राओं सहित छेत्रिय लोगों और अध्यापक, अध्यापिकाओं ने हिस्सा लिया जिनमें मुख़्य रूप से शैलेन्द्र रावत, मानवेन्द्र सिंह, राजेश्वरी धस्माना, अशोक कुमार यादव, जनार्दन प्रसाद पंत, शंकर दत्त शर्मा, ललित तोमर, यदुवीर नेगी, राकेश बिष्ट, मदन सिंह रावत, जगदीप उनियाल, दिनेश्वरी रावत, शिवचरण, दिनेश चंद्र पाठक, मुकुंद बल्लभ पाठक, पूरण सिंह, पंकज ध्यानी, राजदर्शन सिंह नेगी, जसराम, पुष्पा गुलेरिया, अनीता मंद्रवाल, अंकिता द्विवेदी, प्रियंका आदि उपस्तिथ रहे !

Share
Now