July 7, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB Click to Join us!

इज्जत की खातिर मर्डर: मेरठ के सरधना में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, युवती का गला…..

मेरठ के सरधना में सोमवार को दिन निकलते ही युवक की गोली मारकर और फिर गला रेतकर हत्या कर डाली। युवक की बहन व प्रेमिका भी गंभीर रूप से घायल हुई हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

उत्तर प्रदेश के मेरठ से सटे सरधना में सोमवार सुबह एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई। यहां प्रेम प्रसंग के चलते 25 वर्षीय युवक की गोली मारने के बाद गला रेतकर हत्या कर दी गई। वहीं हमलावरों ने युवक की बहन को भी गला रेत कर हत्या करने का प्रयास किया। वह गंभीर रूप से घायल हो गई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्ट के लिए भिजवाया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। वहीं वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार सरधना के मोहल्ला गढ़ी खटीकान में घर में घुसकर 25 वर्षीय युवक जैकी उर्फ पटवारी की निर्मम हत्या कर डाली। बताया गया कि ढाई माह पहले घर के सामने रहने वाली युवती आंचल से उसके परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर जैकी ने कोर्ट मैरिज कर ली थी। जिससे युवती के परिजन और उसके भाई नाराज थे

सोमवार सुबह आंचल के दो भाइयों ने घर में घुसकर युवक की हत्या की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। बताया कि युवती के भाइयों ने पहले जैकी और अपनी बहन आंचल की जमकर पिटाई की, इसके बाद आंचल को कमरे में बद कर जैकी को गोली मार दी और इसके बाद उसकी गला रेतकर हत्या कर डाली।

इस दौरान भाई जैकी को बचाने आई बहन ज्योति को पर भी हमलावरों ने वार कर दिया। आरोपियों ने उसे भी गला रेतकर हत्या करने का प्रयास किया।

बताया गया कि मृतक युवक जैकी संगीत सोम सेना के प्रदेश अध्यक्ष सचिन खटीक के मामा का लड़का है। वहीं दिन निकलते ही हुई हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायल युवती की हालत गंभीर बताई गई है। प्रेमिका को भी काफी चोटें आईं हैं, उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Share
Now