January 21, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

Kashmir Terror: LG मनोज सिन्हा का बड़ा बयान, ”दो साल में आतंकमुक्त हो जाएगा जम्मू-कश्मीर’….

जम्मू-कश्मीर में बढ़ती आतंकवाद की घटनाओं के बीच उपराज्यपाल मनोज सिन्हा का बड़ा बयान सामने आया है। एलजी मनोज सिन्हा ने कहा कि दो साल बाद जम्मू-कश्मीर से आतंकवाद पूरी तरह से खत्म हो जाएगा।

जम्मू में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मनोज सिन्हा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में क़ानून व्यवस्था को लेकर निश्चित रूप से लोगों को चिंता रहती है। हम आपको भरोसा देना चाहते हैं कि दो साल बाद जम्मू-कश्मीर में आपको आतंकवाद देखने को नहीं मिलेगा, इस दिशा में भारत सरकार काम कर रही है।

वहीं, कल केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला ने कई मुठभेड़ों और आतंकियों के हमलों में नागरिकों की हत्या के मद्देनजर जम्मू कश्मीर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की। करीब एक घंटे तक आयोजित बैठक में जम्मू कश्मीर पुलिस, CRPF और BSF के शीर्ष अधिकारी शामिल हुए।

इससे पहले बता दें कि जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों ने बुधवार को गोपालपुरा में ऑपरेशन में दो आतंकियों को मार गिराया था इसके अलावा, प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों के दो सहयोगियों को बुधवार को पुलवामा में पकड़ा गया। वहीं, पिछले महीने श्रीनगर में एक महिला प्रधानाध्यापक और एक शिक्षक की हत्या कर दी गई थी।

Share
Now