October 19, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

मुश्किल में करीना- धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप- पुलिस तक पहुंचा मामला….

करीना कपूर खान के खिलाफ कुछ लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। क्रिस्चन कम्युनिटी के कुछ लोगों को उनकी हाल ही में रिलीज हुई बुक ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ के टाइटल पर आपत्ति है। लोगों ने करीना के साथ 2 और लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। क्रिस्चन ग्रुप ने उन पर लोगों की भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है।


9 जुलाई को लॉन्च हुई है किताब


पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, अल्फा ओमेगा क्रिस्चन महासंघ के अध्यक्ष आशीष शिंदे ने शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। उनका कहना है कि किताब के टाइटल में बाइबल जैसे पवित्र शब्द का इस्तेमाल किया गया है, जिससे धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को शिकायत मिली है लेकिन FIR दर्ज नहीं हुई है। करीना ने बीती 9 जुलाई को बुक लॉन्च की है। उन्होंने किताब का प्रमोशन अपने इंस्टाग्राम पर काफी इंट्रेस्टिंग तरीके से किया था।

https://www.instagram.com/p/CRGdTWnJa48/?utm_medium=copy_link

बतां दें कि करीना कपूर ने बीती फरवरी दूसरे बेटे ‘जेह’ को जन्म दिया है। उन्होंने बीते दिनों किताब की घोषणा के साथ बताया था कि उन्होंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसीज के दौरान फिजिकली और इमोशनली जो फील किया, वो बुक में अपने फैंस को बताया है। 

बड़े बेटे तैमूर के नाम पर भी हुआ था काफी बवाल
बतां दें कि इससे पहले करीना खान के बड़े बेटे तैमूर के नाम पर काफी बवाल हुआ था।  वहीं उन्होंने अभी तक छोटे बेटे का चेहरा फैंस और मीडिया को नहीं दिखाया है। दूसरे बेटे के नाम की ऑफिशल घोषणा सैफ और करीना ने नहीं की है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के बाद करीना के पिता रणधीर कपूर कन्फर्म कर चुके हैं कि तैमूर के छोटे भाई का नाम ‘जेह’ है।

Share
Now