September 26, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

UP-अलीगढ़ में पुलिस की सुरक्षा में निकले सीमेंट कारोबारी पर गोलि मार कर हत्या…..

अलीगढ़ में सोमवार की शाम कारोबारी की हत्या उस वक्त की गई जब उन्होंने गाड़ी रोक कर ड्राइवर को पान मसाला लाने के लिए भेजा था. जैसे ही ड्राइवर गाड़ी से उतरकर पान मसाला लेने गया उसी वक्त अपराधियों ने उनपर गोलियां बरसा दी. एटा जिले के अलीगंज कस्बा के रहने वाले संदीप गुप्ता अल्ट्राटेक सीमेंट के वितरक थे. जिस वक्त उनकी हत्या की गई उस वक्त वो काले रंग के फॉर्च्यूनर में सवार थे.

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस बदमाशों के खिलाफ सख्ती करने में जुटी है लेकिन फिर भी बेखौफ अपराधियों ने सरकारी सुरक्षा के बावजूद एक बड़े सीमेंट कारोबारी संदीप गुप्ता की हत्या कर दी. हमलावरों ने गोली मारकर उनकी हत्या को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. 

दूसरी गाड़ी में सवार था गनर

हैरानी की बात ये है कि कारोबारी संदीप गुप्ता को सुरक्षा के लिए सरकारी गनर भी मिला हुआ था और निजी सुरक्षा गार्ड भी साथ लेकिन वो दूसरी गाड़ी में सवार थे. कारोबारी को गोली लगने के बाद उन्हें वरुण अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने बाद में उन्हें मृत घोषित कर दिया.

कारोबारी की हत्या के बाद जिले के एसएसपी कलानिधि नैथानी मौके पर फोर्स के साथ पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली. हत्या की जांच और अपराधियों को पकड़ने के लिए एसएसपी ने 5 टीमें गठित की हैं.

कारोबारी संदीप गुप्ता सोमवार की शाम को ही डीआईजी दीपक कुमार से मिलने गए थे और उनसे मिलने के बाद अपने दफ्तर आए थे. गांधी आई अस्पताल के तिराहे पर संदीप ने पान मसाला खाने के लिए गाड़ी रुकवाई और उसी दौरान कार सवार अपराधियों ने पीछे से उनक सिर में गोली मारी, दूसरी गोली कारोबारी के पेट में लगी थी. गोलियों की आवाज से वहां भगदड़ मच गई.

पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध को ट्रेस किया है और उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. पुलिस हत्या के इस मामले में कारोबारी के परिजनों और उनके साथ काम करने वाले लोगों से भी जानकारी इकट्ठा की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.

Share
Now