Thu. Jun 24th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

लाइव डिबेट में सांसद ने सरकार पर उठाए सवाल-तो सत्ताधारी नेता ने मारा थप्पड़- देखें Video..

पड़ोसी देश पाकिस्तान में आए दिन टीवी लाइव शो डिबेट के दौरान कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जो सोशल मीडिया से लेकर अन्य देशों में भी सुर्खियों में बनी रहती है । अब एक बार फिर से एक पाकिस्तान में बुधवार रात एक टीवी शो के लाइव डिबेट के दौरान प्रधानमंत्री इमरान खान की करीबी नेता फिरदौस आशिक अवान ने विपक्षी दल पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के सांसद कादिर खान मंडूखेल को चांटा मार दिया।

इसके बाद यह लाइव शो का वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ पाकिस्तान समेत कई देशों में तमाम यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।
आइए अब जानते हैं पूरा मामला क्या था। टीवी चैनल की लाइव डिबेट के दौरान विपक्षी सांसद कादिर ने पिछले दिनों हुए ट्रेन एक्सीडेंट में 67 लोगों के मारे जाने और देश में बिजली की भारी किल्लत का जिक्र किया तो प्रधानमंत्री इमरान की करीबी नेता फिरदौस अवान भड़क उठीं।

उन्होंने लाइव शो के दौरान ही कादिर की गिरेबां पकड़कर थप्पड़ जड़ दिया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें कि टीवी डिबेट के दौरान विपक्षी सांसद को चांटा मारने वाली फिरदौस कुछ समय पहले इमरान खान की विशेष सहायक थीं और फिलहाल वह पाकिस्‍तान के पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री की विशेष सहायक हैं।

उन्हें इमरान का बेहद खास समझा जाता है। मालूम हो कि इन दिनों पाकिस्तान जबरदस्त आर्थिक संकट से गुजर रहा है। ‌चिलचिलाती गर्मी के बीच वहां बिजली संकट भी गहरा गया है। इसी को लेकर विपक्ष इमरान सरकार से जवाब मांग रहा है।

इससे पहले भी पाकिस्तान में टीवी के लाइव डिबेट शो के दौरान कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इसमें सत्ता और विपक्ष के नेताओं के बीच मारपीट की नौबत आ गई थी।

Share
Now