Sun. Jan 17th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

बड़ा हादसा में चलती बस में घुसा 80 फीट का पाइप- 1 यात्री की गर्दन कटी तो 1 का सिट फटा- कई बुरी तरह जख्मी…

पाली: जिले के सांडेराव थाना इलाके में जयपुर-अहमदाबाद एनएच-162 पर मंगलवार को हुये दर्दनाक सड़क (Tragic accident) हादसे में एक महिला समेत 2 लोगों की मौत हो गई और दर्जनभर लोग घायल हो गए. हादसा भूमिगत गैस पाइपलाइन बिछाने के दौरान कंपनी के अधिकारियों-

कर्मचारियों व कर्मचारियों की लापरवाही से होना बताया जा रहा है. हादसे में वहां डाली जा रही गैस पाइप लाइन का 80 फीट लंबा पाइप (Pipe) हाईड्रोलिक मशीन के ऑपरेटर की लापरवाही से बस अंदर से आरपार हो गया. 

पाइप बस के आर पार हो गया: 
हाइड्रो मशीन से हवा में झूलता पाइप ड्राइवर सीट के पीछे वाली सीट की खिड़की तोड़कर बस में घुसा और सबसे पीछे वाली सीट की खिड़की तोड़कर पार हो गया. बताया जा रहा कि इससे एक यात्री की गर्दन कट गई और एक यात्री का सिर पूरी तरह से फट गया. हादसे के बाद वहां अफरातफरी मच गई. हादसे के बाद के बस के हालात देखकर हर कोई हैरान हो गया. 

बस में सवार में यात्रियों में चीख पुकार मच गई:
हादसे के दौरान बस में सवार में यात्रियों में चीख पुकार मच गई. बस में सवार भंवरलाल प्रजापत और मैना देवी देवासी की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों ईसाली गांव के रहने वाले थे. इसके अलावा करीब एक दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये. हादसे की सूचना पर सांडेराव थानाधिकारी धोलाराम परिहार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मृतकों तथा घायलों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया.

Share
Now