September 26, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

महिला एंकर को लाइव टीवी शो के दौरान आया हार्ट अटैक वीडियो वायरल……

मौजूदा लाइफस्टाइल में हार्ट अटैक और स्ट्रोक के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। सबसे दिक्कत वाली बात तो यह है कि युवा भी अब इनके चपेट में बहुत तेजी से आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला अमेरिका में सामने आया है। जहां, एक अमेरिकी टेलीविजन समाचार एंकर (News Anchor) को एक लाइव टेलीकास्ट के दौरान स्ट्रोक (Stroke) आ गया। महिला एंकर को जब स्ट्रोक आया तो वो अमेरिकी स्पेस एजेंसी नासा की ओर से आर्टेमिस मिसन पर भेजे जा रहे रॉकेट को लेकर जानकारी दे रही थीं।

संयोग अच्छा था कि एंकर जूली चिन (Julie Chin) ने समय रहते इस बात का अंदाजा लगा लिया कि उन्हें स्ट्रोक आया है। उन्होंने फौरन बुलेटिन को मौसम विभाग की टीम को हैंडओवर कर देती है। अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे न्यूज को पढ़ते-पढ़ते जूली जिन की आवाज बीच में लड़खड़ाने लगती है। इस बीच उनको एहसास होता है कि वो स्ट्रोक की चपेट में हैं।

एंकर ने कहा सुबह से मेरे साथ हो रहा है

जैसे ही महिला न्यूज एंकर को स्ट्रोक का एहसास होता है वो लाइव के दौरान ही कहता है, मुझे दुख है, आज सुबह से मेरे साथ कुछ हो रहा है। मैं सभी से माफी मांगती हूं। चलिए आगे बढ़ते हैं और मौसम विज्ञानी एनी ब्राउन के पास चलते हैं। इसके बाद उन्होंने शो को मौसम विभाग की टीम को हैंडओवर कर दिया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो माइक सिंग्टन नाम के यूजर्स की ओर से शेयर किया गया है। नीचे इसका वीडियो भी देख सकते हैं।

यूजर्स ने बताया फिलहाल कैसी है स्थिति

सिंग्टन ने अपने ट्वीट में बताया किया कि एंकर को वास्तव में एक शुरुआती स्ट्रोक का सामना करना पड़ा था, जबकि वह ऑन एयर थी। वह जानती थी कि कुछ गलत हो रहा, इसलिए उन्होंने मौसम विभाग की टीम को सौंप दिया। इसके बाद उनके सहयोगियों ने 911 पर कॉल किया। फिलहाल वो ठीक है और वो अपने दर्शकों के साथ स्ट्रोक के शुरुआती लक्षणों के बारे में जानकारी शेयर करना चाहती हैं।

Share
Now