January 28, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

Haryana : मनोहर लाल खट्टर का बड़ा आरोप, पंजाब सरकार के कहने पर किसानों ने रोका था पीएम मोदी का…

Haryana : पंजाब मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले में पंजाब सरकार बीजेपी नेताओं के निशाने पर है. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पंजाब की चरणजीत सिंह चन्नी सरकार पर इस मामेल को लेकर बेहद गंभीर आरोप लगाए. खट्टर ने दावा किया कि चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) की सरकार ने जानबूझ कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जान को खतरे में डाला.

खट्टर ने कहा कि चन्नी सरकार ने पंजाब के फिरोजपुर में मोदी के काफिले को रोकने के लिए किसान नेताओं से रास्ता अवरुद्ध करने को कहा था. हरियाणा सरकार के एक बयान के अनुसार, खट्टर ने कहा कि सीआईडी ने भी चेतावनी दी थी कि मौसम खराब होने के कारण वैकल्पिक मार्ग की व्यवस्था करनी पड़ सकती है.

खट्टर ने कहा कि किसानों ने पंजाब सरकार के आदेश पर पीएम मोदी का रास्ता रोका. उन्होंने कहा, ”प्रबंध करना तो दूर, पंजाब सरकार ने किसान नेताओं को स्पष्ट निर्देश दिए थे कि प्रधानमंत्री का रास्ता कैसे रोकना है. ऐसा कर उन्होंने पीएम मोदी की जान खतरे में डाली थी.”

पीएम मोदी ने रद्द की रैली

बता दें कि पीएम मोदी पिछले हफ्ते फिरोजपुर में रैली करने के लिए पंजाब पहुंचे थे. लेकिन पीएम मोदी को रास्ते में रुकावट की वजह से अपनी रैली रद्द करनी पड़ी. पीएम मोदी की ओर से भी पंजाब सरकार पर उनकी जान को खतरे होने का आरोप लगाया गया था.

हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले में एक्शन लिया है. सुप्रीम कोर्ट की ओर से रिटायर्ड जज की अगुवाई में इस मामले की जांच करने के लिए कमेटी का गठन किया गया है.

Share
Now