May 17, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

Harak Singh Rawat हुए भावुक, बोले- कांग्रेस में जाऊंगा, बीजेपी से निकाले जाने पर कही ये बात…

Uttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत (Harak Singh Rawat) को छह साल के लिए बीजेपी से निकाला गया है. इसके बाद अब हरक सिंह रावत ने बीजेपी पर हमला बोला है, साथ ही कहा कि वह कांग्रेस ज्वाइन करेंगे.

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव (uttarakhand election 2022) से पहले मंत्री हरक सिंह रावत (harak singh rawat) को बीजेपी से 6 साल के लिए निष्काषित कर दिया गया है. इसके बाद अब हरक सिंह रावत ने बीजेपी पर हमला बोला है, साथ ही साथ यह भी साफ किया कि वह कांग्रेस में शामिल होंगे, और अगर नहीं भी हुए तो भी कांग्रेस के लिए ही काम करेंगे.

हरक सिंह रावत ने दावा किया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है. वह बोले कि मैं नहीं भी ज्वाइन करता तो भी कांग्रेस की सरकार आती. उत्तराखंड के लोगों ने मन बना लिया है कि राज्य में कांग्रेस की सरकार लानी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं से उनकी बात हुई है, हालांकि, अभी सोनिया गांधी से वह नहीं मिले हैं.

बीजेपी पर बोला हमला

बता दें कि कांग्रेस नेताओं से मिलने जैसी गतिविधियों में शामिल होने के चलते हरक सिंह को बर्खास्त किया गया है. अपनी बर्खास्तगी पर हरक सिंह रावत ने कहा कि सोशल मीडिया पर चले एक मनगढ़ंत समाचार को आधार बनाकर उन्होंने इतना बड़ा निर्णय ले लिया जबकि मेरे सबसे अच्छे संबंध थे लेकिन उन्होंने मुझे से बिना बात किए हुए इतना बड़ा निर्णय ले लिया. मुझे लगता है कि यह विनाश काले विपरीत बुद्धि है. 

हरक सिंह रावत बोले कि मैंने अमित शाह से वादा किया था कि पार्टी नहीं छोड़ूंगा, लेकिन अब इन्होंने मुझे निकल दिया. शायद केदार बाबा कुछ अच्छा करवाना चाहते हैं, इसलिए इतना बड़ा फैसला लिया है.

Share
Now