September 26, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

Gurugram: 4 साल के मासूम को फूफा ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, जानिए पूरा मामला…..

साइबर सिटी गुरुग्राम के पटौदी से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर चार साल के मासूम बच्चे को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया गया. इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई.

साइबर सिटी गुरुग्राम के पटौदी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक 4 साल के मासूम बच्चे की पेट्रोल डालकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि रोहतक का रहने वाला रिंकू अपने साले के घर अपनी पत्नी से मिलने आया था. पति और पत्नी के बीच पिछले लंबे समय से मनमुटाव चल रहा था. दोनों के बीच एक बार फिर कहासुनी हुई और रिंकू ने गुस्से में अपने साले के बेटे और बेटी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. 

साले के बेटे और बेटी पर पेट्रोल डालकर आग लगाई

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया. दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में चार साल के मासूम की मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी रिंकू की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस  , तीन साल पहले पटौदी की रहने वाली सुमन का रोहतक के रहने वाले रिंकू नाम के युवक से विवाह हुआ था. दोनों के बीच पिछले काफी समय से मनमुटाव चल रहा था और आरोपी की पत्नी अपने भाई के घर रहे रही थी. परिजनों ने दोनों के बीच कई बार सुलाह कराने की कोशिश की लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला.

Share
Now