October 19, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

दुर्गापूजा के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग , 1 शख्स की मौत, 2 बच्चियां गंभीर,जाने पूरा मामला…

अयोध्या: देर रात फायरिंग में घायल दोनों बच्चियों को नाजुक हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. मामले की जांच के लिए एसएसपी शैलेश पांडेय ने 4 टीम गठित की है. वहीं पकड़े गए एक हमलावर से पुलिस पूछताछ कर रही है.

अयोध्या. उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बुधवार रात दुर्गा पूजा के दौरान जागरण में फायरिंग की घटना से हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार चार युवकों ने इस फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है. हमले में एक शख्स की मौत हो गई है, वहीं उसकी दो बच्चियां घायल हैं. मरने वाले शख्स का नाम मंजीत यादव बताया जा रहा है. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने फायरिंग करने वाले एक युवक को पकड़ लिया, जबकि उसके 3 साथी फरार हो गए हैं. घटना कोतवाली नगर के कोरखाना नील गोदाम के पास की है. वहीं हमले में घायल दोनों बच्चियों का जिला अस्प्ताल में इलाज चल रहा है. उधर घटना से परिवार में कोहराम मच गया है.

घटना की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. मौके पर तमाम बड़े अधिकारी पहुंच गए और पूछताछ चल रही है.

वहीं देर रात फायरिंग में घायल दोनों बच्चियों को नाजुक हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. मामले की जांच के लिए एसएसपी शैलेश पांडेय ने 4 टीम गठित की है. वहीं पकड़े गए एक हमलावर से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस ने हमलावरों के वाहन भी बरामद कर लिए हैं. पता चला है कि तीनों हमलावर वाहन छोड़कर फरार हुए हैं.

Share
Now