January 30, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

लठ बरसाती महिला सिपाही, रहम की भीख मांगता बुजुर्ग! वीडियो हुआ वायरल……

बिहार के कैमूर जिले में एक बुजुर्ग शिक्षक की लाठी-डंडे से पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दो महिला कॉन्स्टेबल बुजुर्ग पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसाती दिख रही हैं. रहम की भीख मांगता बुजुर्ग शिक्षक बार-बार यही सवाल करता है कि उसकी गलती क्या है. वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसपी ने बताया कि घटना भभुआ शहर की है.

गौरतलब है कि भभुआ शहर के जयप्रकाश चौक पर दो महिला कॉन्स्टेबल ज्ञानती कुमारी और दूसरी नंदनी कुमारी की ड्यूटी यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए लगाई गई थी. सूत्रों की मानें तो महिला कॉन्स्टेबल चौक पर ट्रैफिक रेगुलेट कर रही थीं. इसी दौरान बुजुर्ग शिक्षक नवल किशोर शर्मा साइकिल लेकर सड़क पार कर रहे थे.

इस पर कॉन्स्टेबल ने रुकने का इशारा किया, लेकिन वो नहीं रुके. उन्होंने कुछ कहा तो महिला कॉन्स्टेबल को लगा कि वो गाली दे रहे हैं. इसके बाद महिला कॉन्स्टेबल ने उन्हें रोककर पीटना शुरू कर दिया.

उन्होंने आगे बताया, “मैंने उनसे ऐसा न करने के लिए कहा लेकिन वो नहीं मानीं. 20 से अधिक लाठियां मारीं. एक सज्जन द्वारा हस्तक्षेप करने पर उन्होंने मुझे छोड़ा. मैं इतना लज्जित हो गया कि थाने में कोई कंप्लेंट दर्ज नहीं कराई. पिटाई से पैर और हाथ में सूजन आ गई है. मुझे न्याय चाहिए.”

Share
Now