September 26, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

उद्धव ठाकरे के खिलाफ मुंबई पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज! बीजेपी नेता तेजेंद्र पाल बग्गा ….

शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे और अन्य बागी विधायक जो सूरत के ली मेरिडियन होटल में ठहरे थे, गुजरात से गुवाहाटी (असम) पहुंच चुके हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता एकनाथ शिंदे ने बागी तेवर अपना लिया है।

शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे और अन्य बागी विधायक जो सूरत के ली मेरिडियन होटल में ठहरे थे, गुजरात से गुवाहाटी (असम) पहुंच चुके हैं। माना जाता है कि असम भाजपा और राज्य सरकार का शीर्ष नेतृत्व गुवाहाटी में शिवसेना के बागी विधायकों के रुकने की व्यवस्था कर रहा है। बीजेपी विधायक उनका स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट भी पहुंचे थे। यह शायद पहली बार है कि किसी पश्चिमी राज्य के विधायकों को पार्टी नेतृत्व के खिलाफ विद्रोह के बाद पूर्वोत्तर राज्य में ले जाया जा रहा है। शिंदे के पार्टी के खिलाफ बगावत करने और कुछ साथी विधायकों के साथ सूरत में डेरा डाले जाने के बाद शिवसेना ने मंगलवार को अपने विधायकों को अवैध शिकार से बचने के लिए मुंबई के ही होटलों में शिफ्ट कर दिया है।

तजिंदर बग्गा ने सीएम उद्धव के खिलाफ शिकायत दर्ज की
भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ मुंबई के मालाबार हिल पुलिस स्टेशन में कोविड नियमों का उल्लंघन करने और लोगों से मिलने के लिए एक ऑनलाइन शिकायत दर्ज की है।

सीएम आवास से उद्धव ठाकरे का सामान निकाला जा रहा
जानकारी सामने आ रही है कि उद्धव ठाकरे का सामान सीएम आवास से बाहर निकाला जा रहा है। इससे पहले फेसबुक लाइव संबोधन में उद्धव ने कहा था कि उन्हें सीएम पद का लालच नहीं है। अगर शिवसैनिक चाहेंगे तो वो सरकारी आवास छोड़ देंगे। यहां तक कि शिवसेना प्रमुख और सीएम पद से भी इस्तीफा दे देंगे।

Share
Now