July 7, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB Click to Join us!

दिल्ली की सड़क पर आग का गोला बनी क्लस्टर बस, जाने कैसे बची यात्रियों की जान…..

दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में एक क्लस्टर बस में आग लग गई. बताया जा रहा है कि आग गुरु रविदास मार्ग पर लगी. हालांकि, समय रहते सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया. बस रूट नंबर 243 की है. आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं.

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में यात्रियों से भरी एक बस में आग लग गई. मंगलवार की सुबह सड़क पर चलते-चलते एक बस आग का गोला बन गई. बस धूं-धूं कर जल उठी. राहत की बात ये है कि समय रहते सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया. घटना गोविंदपुरी इलाके की है.

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह दिल्ली में एक क्लस्टर बस गुरु रविदास मार्ग पर जा रही थी. चलते-चलते बस में अचानक आग लग गई. आग की लपटें इतनी तेजी से फैलीं कि ये बस देखते ही देखते आग के गोले में बदल गई. घटना के समय बस यात्रियों से भरी हुई थी.

बस में आग लगते ही यात्रियों में जल्दी बाहर निकलने की होड़ मच गई. हर कोई जल्दी बस से बाहर आना चाहता था. लोग दरवाजे के अलावा खिड़कियों से भी बाहर छलांग लगाने लगे. जिसको जहां से मौका मिला, वो वहीं से बाहर निकलने लगा. राहत की बात ये है कि समय रहते बस से सभी यात्री सुरक्षित बाहर निकलने में सफल रहे. घटना की सूचना किसी ने फोन कर दिल्ली पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी.

सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां बस में लगी आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हैं. समाचार लिखे जाने तक फायर ब्रिगेड की टीम बस में लगी आग पर काबू पाने की कोशिशों में जुटी है. बताया जाता है कि ये बस रूट नंबर 243 की है. बस में आग क्यों और कैसे लगी, इस संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. 

Share
Now