Wed. Dec 2nd, 2020

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

चिराग ने कही नीतीश को जेल भेजने की बात, तो सांसद रविकिशन ने कहा- माफी मांगे चिराग

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं का चुनाव प्रचार के बीच एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप, वार पलटवार का सिलसिला तेज हो गया है। वहीं बिहार में एनडीए के पूर्व साथी और अब स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ रही लोजपा के सीएम नीतीश कुमार पर तीखे हमले और भी तेज हो गए हैं। चिराग पासवान के सत्ता में आने पर नीतीश कुमार को जेल भेजने की बात पर अब भाजपा सांसद और भोजपुरी एक्टर रविकिशन ने चिराग से माफी मांगने की बात कही है।

रविकिशन ने कहा कि 15 साल के शासन में एक दाग एक कलंक नहीं है नीतीश कुमार के ऊपर, किसलिए जेल जाएंगे? ईमानदारी की नेतागिरी की, शराब बंद की, युवाओं को बचाया क्या इसलिए जेल जाएंगे। CM पर इस तरह का आरोप, गलत बात है चिराग पासवान को माफी मांगनी चाहिए।

आपको बता दें कि लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने प्रत्याशियों के पक्ष में रविवार को बक्सर के डुमरांव में आयोजित जनसभा नीतीश सरकार पर कई सवाल उठाते हुए कहा था कि, ‘जो मुख्यमंत्री भ्रष्टाचारी हो, जो मुख्यमंत्री युवा विरोधी हो, जो मुख्यमंत्री बिहार को बर्बाद कर दे, जो मुख्यमंत्री युवाओं को पलायन के लिए मजबूर करे। क्या ऐसे मुख्यमंत्री को मुख्यमंत्री बने रहना चाहिए क्या? उसको बदलना चाहिए कि नहीं बदलना चाहिए।’ इसके बाद चिराग ने कहा, ‘जिन लोगों ने सात निश्चय में भ्रष्टाचार किया, उनका क्या करना चाहिए? जेल भेज देना चाहिए। 

Share
Now