January 28, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोरोना पॉजिटिव-मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्वीट कर दी जानकारी…

जयपुर

राजस्थान से एक बड़ी खबर सामने आ रही है राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिसकी उन्होंने को ट्वीट कर जानकारी दी है

सीएम ने बताया कि आज आज शाम उन्होंने अपना कोविड टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें हल्के लक्षण हैं और कोई दूसरी परेशानी नहीं है. साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से अपील की कि वे खुद को आइसोलेट कर लें और अपनी कोविड टेस्ट करवा लें.

वैभव गहलोत पहले ही पाय जा चुके हैं पॉजिटिव

बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे और आरसीए के अध्यक्ष वैभव गहलोत भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे. वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) ने खुद इस बारे में एक ट्वीट करके जानकारी दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि मैंने खुद का कोविड-19 टेस्ट कराया था और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. मैं एसिम्प्टोमैटिक हूं और डॉक्टर की सलाह के अनुसार कोविड-19 के सभी प्रोटोकॉल को अपनाते हुए घर पर आइसोलेट हूं. वहीं, उन्होंने लिका कि जनता से मेरी अपील है कि चिंतित न हों और कोविड उपयुक्त व्यवहार का पालन करें. 

सीएम अशोक गबलोत के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब पीसीसी में कल होने वाली निकाय प्रमुखों-उप प्रमुखों की बैठक निरस्त कर दी गई है. कल 3 संभागों की बैठक होने वाली थी. बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते यह निर्णय लिया गया है. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने यह जानकारी दी है. वहीं जयपुर में आज 1 हजार 439 नए कोविड पॉजिटिव हुए दर्ज हैं. 

Share
Now