September 26, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

गंगा बैराज रोड पर Burning BMW से मची अफरा-तफरी!ट्रायल करने…..

कानपुर में सिविल लाइंस निवासी अकबर सईद ने कुछ दिन पहले ही BMW कार खरीदी थी. वो अपने ड्राइवर कयूम के साथ गंगा बैराज रोड पर कार का ट्रायल कर रहे थे. इसी दौरान किन्हीं कारणों से कार में आग लग गई. हालांकि, कार मालिक और ड्राइवर की समझदारी के चलते बड़ी अनहोनी टल गई.

कानपुर में गंगा बैराज रोड पर बीएमडब्लू कार में आग लग गई. किसी तरह ड्राइवर और कार मालिक ने जान बचाई. कार में लगी आग देख लोग भी मौके पर पहुंचे. सभी ने आग पर काबू पाने में उनकी मदद की. वहीं, कोहना इंस्पेक्टर धनंजय सिंह का कहना है कि BMW कार में आग लगी थी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन तब तक कार मालिक कार लेकर जा चुका था. उनकी ओर से कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है. 

बता दें कि कानपुर सिविल लाइंस निवासी अकबर सईद ने कुछ दिन पहले ही BMW कार खरीदी थी. वो अपने ड्राइवर कयूम के साथ गंगा बैराज रोड पर कार का ट्रायल कर रहे थे. इसी दौरान किन्हीं कारणों से कार में आग लग गई. समय न गंवाते हुए अकबर सईद और ड्राइवर कयूम कार से बाहर निकले. इसके साथ ही उन्होंने आग पर काबू पाने में जुट गए.

मदद के लिए आगे आए लोग

देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई. कुछ लोगों ने आगे आकर उनकी मदद भी की. लोगों की मदद से आग पर काबू लिया गया. इसके बाद अकबर सईद कार लेकर चले गए. वहीं, सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. लेकिन तब तक कार मालिक कार को लेकर जा चुका था.

Share
Now