July 7, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB Click to Join us!

बीजेपी के मंत्री ने पीएम मोदी को बताया मुगल बादशाह अकबर जैसा मचा बवाल…

मध्य प्रदेश में दो साल पहले सत्ता परिवर्तन में अहम भूमिका निभाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ ही सिसोदिया भी कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए थे। उस दौरान कुल 22 नेताओं ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया था। दरअसल मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया का पीएम नरेंद्र मोदी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर दिया गया बयान वायरल हो रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को अकबर बताया है, जबकि ज्योतिरादित्य सिंधिया को उनके नवरत्नों में सर्वश्रेष्ठ हीरा करार दिया है। इस दौरान सिसोदिया को सिंधिया के करीबी नेताओं में शुमार किया जाता है।

इस बड़ी टूट के चलते ही कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिर गई थी और एक बार फिर से शिवराज सिंह चौहान को सीएम बनने का मौका मिला था। महेंद्र सिंह सिसौदिया हैं का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वे सत्ता परिवर्तन को याद करते हुए कहते हैं कि हम लोगों ने जो कर दिया, इसका किसी को पता नहीं चला। मगर अब जो होना था, हो गया। और अब तो आप भी इसी परिवार के हैं महाराज, जहां पीएम मोदी ने नागरिक उड्डयन मंत्री बनाया है।

नौ रत्नों में सिंधिया सर्वश्रेष्ठ हीरे

सिसौदिया यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने पीएम मोदी की तुलना अकबर से की। उन्होंने कहा कि जिस तरह अकबर ने अपने नौ रत्नों की पहचान की थी, उसी तरह पीएम नरेंद्र मोदी ने भी अपने हीरों को चुना है जिस्में सिंधिया सर्वश्रेष्ठ हीरे हैं। सिसौदिया ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के पिता स्व. माधवराव सिंधिया को याद करते हुए कहा कि उन्होंने जिस तरह रेलवे को चमकाया था, उसी तरह ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी धरातल में धंसे नागरिक उड्डयन विभाग को उबारा है।

रिर्पोट, बाशु कुमार

Share
Now