February 8, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

BJP नेता ने गार्ड को जमकर पीटा! सिर्फ इतना पूछा साहब कौन से फ्लैट में जाना है ? सवाल से गुस्साए आशु पंडित की पिटाई घटना कमरे में कैद …..

गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र में बीजेपी नेता आशु पंडित ने अपने दो साथियों संग मिलकर गार्ड की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई का पूरा वाकया राजनगर एक्सटेंशन अजनारा इंटीग्रिटी सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। गार्ड ने बताया कि उन्होंने इन लोगों से बस इतना ही पूछा था कि साहब कौन से फ्लैट में जाना है, बस इसी बात पर गुस्से में बीजेपी नेता अंशु पंडित ने मेरी जमकर पिटाई कर दी

नन्दग्राम एसीपी ने जानकारी दी कि मारपीट करने वाले तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। वहीं पीड़िता गार्ड अंकित शर्मा ने बताया कि 21 जनवरी की शाम करीब सात बजे तीन लोग आए और उन्होंने बताया कि वो सी ब्लॉक के फ्लैट नंबर-702 में जाना चाहते हैं। इस पर मैंने फ्लैट मालिक को फोन कर जानकारी ली, लेकिन उन्होंने कहा कि मैंने किसी को नहीं बुलाया है। इसके बाद अंशु पंडित फ्लैट नंबर 902 बताने लगे और बिना अनुमति के ही जाने लगे। इस पर जब मैंने इन्हें जाने से रोका तो तीनों ने मिलकर मेरी पिटाई कर दी।
गार्ड अंकित ने पूरे विवाद की जानकारी आरडब्लूए को दी तो इसकी शिकायत पुलिस में की गई। इस पर नंदग्राम पुलिस ने आशु पंडित व दो अज्ञात के खिलाफ थानाआईपीसी सेक्शन-323, 504 और 506 में केस दर्ज कर लिया है।

Share
Now