Sat. Mar 6th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

BJP नेता ने दिया ज्ञान-एक बच्चे को सिखाइए लोहा चलाना-हम दो हमारे पांच का दिया नारा….

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में मंगलवार को गणतंत्र दिवस के अवसर पर एक नेताजी ने झंडारोहण के दौरान हम दो हमारे पांच का नारा दिया. BJP के व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने यहां तक कह दिया कि एक बच्चे को लोहा खरीदना और चलाना भी सिखाइए. उन्होंने कहा कि जब तक हम दो हमारे दो का नियम नहीं बनता तब तक हम दो हमारे पांच का सभी संकल्प लें.

नेताजी ने कहा कि जब तक नियम नहीं बनता तब तक हम दो हमारे दो के सिद्धांत को समाप्त करना चाहिए. उन्होंने सरकारों से अपील की कि या तो ये हो जाए कि उनके भी दो हमारे भी दो या फिर हम दो हमारे पांच का सभी को संकल्प लेना चाहिए.बीजेपी नेता ने पांच बच्चों में से हर एक को किस काम में लगाया जाए, इसका भी जिक्र किया.

उन्होंने कहा कि पढ़ा लिखा बच्चा राजनीति में जाए. एक बच्चे को मान मर्यादा इज़्जत बचाने के लिए लोहा खरीदना और लोहा चलाना सिखाइए. एक बच्चे को सेना में भेजिए. एक बच्चे को व्यापार में लगाइए और एक बच्चे को आईएएस- पीसीएस बनाकर भारत की सेवा में लगाइए.

शारदा ने कहा कि आज लोकतंत्र का सबसे पवित्र दिन है और इस दिन या तो हम दो हमारे दो या फिर हम तीन हमारे तीन का नियम सरकार सभी के लिए बना दे. या फिर आज हम सब संकल्प लें कि सभी हम दो हमारे पांच का पालन करेंगे.उन्होंने कहा कि महाराजा दशरथ के चार पुत्र थे.

अगर राजा दशरथ के चार पुत्र नहीं होते तो रावणराज का अंत नहीं होता. इसलिए देश को ज़रूरत है हम दो हमारे पांच की. सौतेला व्यवहार नहीं होने की बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं होगा कि भारत माता फिर रोएगी.

फिर भारत माता जंजीरों में जकड़ी जाएगी और फिर दूसरे पाकिस्तान की मांग उठेगी. इसलिए नहीं भारत अखण्ड है. भारत माता को प्रणाम करते हैं और हम दो हमारे पांच के सिद्धांत को सलाम करते हैं.

Share
Now