January 21, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

संजय राउत का बड़ा बयान बोले मैं भी PM को फॉलो करता….

मास्क नहीं पहनने से जुड़े एक सवाल पर जवाब देते हुए शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा कि वो पीएम मोदी को फॉलो करते हैं। दरअसल संजय राउत गुरुवार को महाराष्ट्र के नासिक में एक कार्यक्रम में मौजूद थे। इस कार्यक्रम में वो बिना मास्क के नजर आए। जब पत्रकारों ने उनसे मास्क नहीं पहनने की वजह के बारे में पूछा तब उन्होंने पीएम मोदी का उदाहरण दे दिया। पत्रकारों ने राज्यसभा सांसद से पूछा कि उन्होंने मास्क क्यों नहीं पहना?

मैं मोदी को फॉलो करता हूं-राउत
इस सवाल के जवाब में संजय राउत ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों से मास्क पहनने के लिए कहते हैं। लेकिन वो खुद यह नहीं पहनते हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे मास्क पहनते हैं, लेकिन मोदी राष्ट्र के नेता है। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फॉलो करता हूं, इसलिए मैं मास्क नहीं पहनता..और यहां तक कि लोग भी मास्क नहीं पहनते।’ हालांकि, उसी वक्त शिवसेना के प्रवक्ता ने कहा कि सभी लोगों को मास्क पहनना चाहिए और सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान ज्यादा ध्यान रखना चाहिए।

महाराष्ट्र के मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव
संजय राउत ने आगे कहा कि अभी अहम आदेश लागू हो चुके हैं। मुझे उम्मीद है कि आने वाले दिनों में कोरोना के केस नहीं बढ़ेंगे। एनसीपी की सांसद सुप्रिया सुले, उनके पति सदानंद सुले, एनसीपी विधायक प्रजाकट तनपुरे, महाराष्ट्र के शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ इन सभी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसलिए सभी को सार्वजनिक कार्यक्रम में विशेष ध्यान रखना चाहिए।

आपको बता दें कि भारत ने गुरुवार को कोरोना के 16,574 नए मामले दर्ज किए थे, जो 70 दिनों से अधिक समय में रोजाना मामलों में सबसे अधिक इजाफा है। महाराष्ट्र, केरल, पश्चिम बंगाल और दिल्ली में तेज गति से कोरोना के नए केस सामने आ रहे हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव ने दिल्ली, हरियाणा, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, गुजरात, कर्नाटक और झारखंड को घरेलू यात्रा में वृद्धि और शादियों, उत्सव समारोहों और छुट्टियों जैसे विभिन्न कार्यक्रमों के मद्देनजर सतर्क रहने को कहा है।

Share
Now