May 17, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

मुस्लिम महिला नेत्री का बड़ा ऐलान कहा मंदिरों के सामने बैठकर करेंगे कुरान का पाठ ….

लाउडस्पीकर पर अजान और हनुमान चालीसा का विवाद बढ़ता ही जा रहा है। अब अलीगढ़ की सपा नेत्री ने धमकी देते हुए कहा कि मस्जिदों के सामने हनुमान चालीसा पढ़ा गया तो मंदिरों के सामने कुरान का पाठ किया जाएगा

लाउडस्पीकर पर अजान और हनुमान चालीसा का विवाद बढ़ता ही जा रहा है। अलीगढ़ में सपा की महिला नेता रूबीना खानम ने धमकी देते हुए कहा कि मुस्लिमों को छेड़ने की कोशिश न की जाए। अगर मस्जिदों के सामने हनुमान चालीसा पढ़ी गई तो हम भी मंदिरों के सामने बैठकर कुरान का पाठ करेंगे। इसका मोर्चा हम महिलाएं संभालेंगी।

रूबीना ने कहा कि मस्जिदों और मंदिरों पर बहुत पहले से लाउडस्पीकर लगे हुए हैं। रमजान के पवित्र महीने में हमें अपनी धार्मिक गतिविधियां करने दें। जिस तरह से उसमें अड़ंगा लगाया जा रहा है गलत है।

गौरतलब है कि अलीगढ़ में हिंदूवादी संगठनों ने 21 चौराहों पर लाउडस्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान किया है। इससे पहले वाराणसी में भी अजान के समय लाउडस्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा पाठ की धमकी दी गई थी।

सपा महिला सभा की महानगर अध्यक्ष रुबिना खानम ने चेतावनी देते हुए कहा कि हिंदूवादियों ने अगर मुस्लिम धर्म को टारगेट कर मस्जिदों पर लगे लाउडस्पीकर उतरवाने की कोशिश की तो सैकड़ों महिलाएं प्रदर्शन करेंगी। कहा कि अराजकतत्व कहते हैं कि लाउडस्पीकर उतार दें नहीं तो हम हनुमान चालीसा पढ़ेंगे

Share
Now